Proud Daughter: ऐश्वर्या की जीत पर खुशी से झूमी आराध्या, पहले कैप्चर की मां की तस्वीरें फिर दौड़कर लगाया गले

Tuesday, Sep 17, 2024-10:56 AM (IST)

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बेटी आराध्या के साथ SIIMA अवॉर्ड में शामिल होने के लिए दुबई गई थीं। अवॉर्ड फंक्शन की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।  इस दौरान ऐश्वर्या राय ने SIIMA 2024 में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का क्रिटिक्स अवॉर्ड जीता। ऐश्वर्या राय को 'पोन्नियिन सेलवन: II' में शानदार भूमिका के लिए अवॉर्ड दिया गया है।

PunjabKesari

इस फिल्म में उन्होंने नंदिनी का किरदार निभाया था। इस खास किरदार के लिए सम्मान हासिल कर के ऐश्वर्या राय काफी खुश दिखीं। इस दौरान ऐश्वर्या के साथ उनके परिवार से सिर्फ उनकी बेटी सपोर्ट सिस्टम बनकर पहुंची थीं।

PunjabKesari

बेटी आराध्या बच्चन ने अपनी मां की तस्वीरें खींचने से लेकर उन्हें चियर करने का काम किया। ऐश्वर्या राय के अवॉर्ड विनिंग मूमेंट की तस्वीरें खींचतें और स्पीच का वीडियो बनाते हुए पहले ही आराध्या की तस्वीरें और वीडियो काफी वायरल हुए।

PunjabKesari

फोटोज क्लिक करते समय आराध्या के फेस पर अलग ही स्माइल नजर आ रही है वो प्राउड बेटी फील कर रही हैं। वहीं आराध्या का एक वीडियो सामने आया है। 

PunjabKesari

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे की ऐश्वर्या राय अवार्ड जीतने के बाद मंच से नीचे उतरकर आईं तो उनकी बेटी आराध्या बच्चन अपनी सीट से खड़ी हुईं और दौड़कर अपनी मम्मी के पास गई और उन्हें गले लगा किया। ऐश्वर्या ने भी खुशी से मुस्कुराते हुए अपनी बाहों में भर लिया। इसके बाद दोनों बातें करते हुए अपनी सीट पर वापस लौट गईं। इस वीडियो को देखने के बाद लोग ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन की जोड़ी की खूब तारीफ कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by @aish__a31

 

 

लुक की बात करें तो आराध्या और ऐश्वर्या दोनों का ही लुक काफी हटकर था। ऐश्वर्या ने ब्लैक और कॉपर कलर का शिमरी आउटफिट पहना था वहीं आराध्या ने ग्रे कलर का आउटफिट पहना था।


 

 

 

 

 

 

 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News