Aishwarya के तलाक की खबरों से परेशान हुआ Abhishek का हमशक्ल, वीडियो शेयर कर बोला- ''मैं क्यों माफी मांगू''

Friday, Oct 25, 2024-01:39 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन काफी समय से अपने तलाक की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। बताया जा रहा है कि कपल की शादीशुदा जिंदगी में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा और दोनों अलग रह रहे हैं। हालांकि, अभी तक इन खबरों को कपल ने कंफर्म नहीं किया है। इसी बीच सोशल मीडिया पर अभिषेक बच्चन के हमशक्ल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो दोनों के तलाक की खबरों को लेकर पिस रहा है। इस वीडियो में अभिषेक का हमशक्ल ऐश्वर्या के फैंस पर भड़कता नजर आ रहा है।


अभिषेक बच्चन के इस हमशकल का नाम सिमरजीत सिंह है, जिसे देख अक्सर लोग एक्टर का धोखा खा जाते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ।  ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के तलाक की खबरों के बीच लोग सिमरजीत सिंह पर निशाना साध रहे हैं। बहुत से लोग ऐसे हैं जो कि सिमरजीत सिंह को ऐश्वर्या राय से माफी मांगने के लिए बोल रहे हैं। ऐसे कमेंट्स से सिमरजीत परेशान हो गए और उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि वो आखिर ऐश्वर्या राय से माफी क्यों मांगेंगे?

 

View this post on Instagram

A post shared by Simarjeet Singh Nagra (@simarjeetnagra)

अभिषेक बच्चन के इस हमशक्ल का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और  लोग इस वीडियो देखकर खूब हंस रहे हैं। फैंस की इन हरकतों को देखकर पता चलता है कि लोग ऐश्वर्या राय बच्चन में अभिषेक बच्चन के तलाक की खबर को लेकर कितना सीरियस हैं। 

 

बता दें, अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी को 17 साल हो चुके हैं।इस कपल की एक बेटी आराध्या बच्चन हैं। इनके तलाक की खबरें तब सामने आने लगी थीं जब ऐश्वर्या ने बच्चन परिवार के साथ नहीं बल्कि बेटी आराध्या के साथ अंबानी वेडिंग में एंट्री की थी। इसके बाद अभिषेक ने तलाक से जुड़ी एक पोस्ट को लाइक कर अटकलों को और हवा दे दी। इसके बाद अक्सर ही दोनों को अलग-अलग स्पॉट किया गया है। 

 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News