एक्टर Aamir Khan ने किया रिटायरमेंट कंफर्म, ''लापता लेडीज'' की स्क्रीनिंग पर बोले- ''56 की उम्र में अहसास हुआ''

Saturday, Aug 10, 2024-04:02 PM (IST)

मुंबई: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने फिल्मों से सन्यास लेने की घोषणा कर दी है। कुछ दिनों पहले उनके बेटे जुनैद खान ने इस बात का खुलासा किया था, और अब खुद उन्होंने अपने रिटायरमेंट की पुष्टि कर दी है। हाल ही में सुप्रीम कोर्ट में उनकी फिल्म 'लापता लेडीज' की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान एक्टर ने इस बारे में जानकारी दी।

PunjabKesari

बता दें, फिल्म 'लापता लेडीज' की स्क्रीनिंग के दौरान, आमिर खान ने भारत के चीफ जस्टिस डीवाई चंद्रचूड़ से बातचीत की। इस मौके पर उन्होंने बताया कि अपने रिटायरमेंट की योजना उन्होंने 56 साल की उम्र में ही बना ली थी। कोविड के दौरान उन्हें एहसास हुआ कि उनका करियर अब अपने आखिरी फेज में है। आगे कहा कि वह अब एक्टर के तौर पर नहीं बल्कि प्रोड्यूसर के तौर पर इंडस्ट्री में सक्रिय रहना चाहते हैं। उन्होंने कहा, "मेरे पास एक्टिव वर्क के लिए अब केवल 15 साल ही बचे हैं। इंडस्ट्री, समाज और देश ने मुझे बहुत कुछ दिया है, अब मैं इसे वापस देना चाहता हूं।"

PunjabKesari

आमिर खान का यह निर्णय उनके फैंस और इंडस्ट्री के लोगों के लिए एक बड़ा बदलाव है, जो उनके नए दिशा में काम करने के लिए उत्सुक हैं। 

वहीं  किरण राव की फिल्म लापता लेडीज़ दो नवविवाहित दुल्हनों की कहानी है जो अपने पतियों के घर जाने वाली ट्रेन की सवारी के दौरान गलती से बदल जाती हैं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया और बाद में नेटफ्लिक्स पर और भी अधिक सफलता हासिल की, जिसने दर्शकों की संख्या के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए।
 


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News