एक्टर Akshay Kumar ने फिल्म क्रिटिसिज़्म पर तोड़ी चुप्पी, फैंस की आलोचना को लेकर कही ये बड़ी बात

Sunday, Aug 11, 2024-12:40 PM (IST)

मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अक्षय कुमार की नई फिल्म 'खेल खेल में' बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। हालांकि, फिल्म की सफलता को लेकर एक्टर को कुछ चिंता सता रही है। हाल ही में, उन्होंने हाजी अली दरगाह में चादर चढ़ाकर दुआ मांगी और 1 करोड़ 21 लाख रुपये का दान किया। इसके साथ ही, अक्षय को मुंबई की सड़कों पर लोगों को खाना परोसते हुए भी देखा गया था।

PunjabKesari

अब एक इंटरव्यू के दौरान, अक्षय ने अपनी फिल्मों को मिल रहे क्रिटिसिज्म पर बात की। उन्होंने कहा, "मैं अपनी फिल्मों में फैंस के अनुसार बदलाव करता हूं। अगर फैंस का क्रिटिसिज़्म मुझे सही लगता है, तो मैं उसे सुनता हूं और उस दिशा में काम को बेहतर बनाने की कोशिश करता हूं। एक्टर ने स्पष्ट किया कि आलोचना का एक प्रकार व्यक्तिगत होता है, जबकि दूसरा प्रकार ऐसा होता है जिसमें आलोचक वास्तव में सुधार की सलाह देते हैं। उन्होंने कहा, "मैं उस प्रकार की आलोचना को पसंद करता हूं जो मुझे समझ में आती है और जिसे मैं सही तरीके से ले सकता हूं।"

PunjabKesari

वहीं फिल्मों के सिक्वल को मिल रही तारीफ के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, "लोगों को वे फिल्में पसंद आती हैं इसलिए मैं उन्हें बनाता हूं।" उन्होंने यह भी कहा कि वह दर्शकों की इच्छाओं को समझते हैं और उन्हें वही देने की कोशिश करते हैं जो उन्हें लगता है कि दर्शक चाहेंगे, भले ही इससे सफलता मिले या नहीं।

PunjabKesari

इस बीच उन्होंने स्वीकार किया कि कई बार वह फेल हुए हैं, लेकिन यह उन्हें काम करने से नहीं रोकता है। फिल्म 'खेल खेल में', जो मुदस्सर अजीज के निर्देशन में बनी है, 15 अगस्त को रिलीज होगी और इसमें अक्षय कुमार के अलावा वाणी कपूर, तापसी पन्नू, फरदीन खान, आदित्य सील और एमी विर्क भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News