एक्टर मोहन बाबू का करीबी ही निकला चोर, पुलिस ने तिरुपति में पकड़ा, 10 लाख में से मिले सिर्फ 7.3

Friday, Sep 27, 2024-07:31 AM (IST)

मुंबई: 'शाकुंतलम' एक्टर मोहन बाबू को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि उनके घर  10 लाख की चोरी हुई है। इस आरोप में उनके नौकर को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने 26 सितंबर को यह जानकारी दी। 

PunjabKesari

पुलिस अधिकारी ने बताया कि जब एक्टर का निजी सचिव 22 सितंबर को घर आया तो देखा कि नौकर ने कमरे में रखे उनके बैग से रुपए कथित तौर पर चोरी कर लिए हैं।इसके बाद पहाड़ीशरीफ थाने में मामला दर्ज कराया गया। अधिकारी ने बताया कि जांच के दौरान नौकर को तिरुपति में पकड़ लिया गया और उसे हैदराबाद लाकर 25 सितंबर को गिरफ्तार कर लिया गया।

PunjabKesari

पुलिस ने मोहन बाबू के आरोपी नौकर से 7.36 लाख कैश बरामद कर लिए हैं। पुलिस के अनुसार आरोपी ने बाकी रकम पहले ही खर्च कर दी थी। मामले में आगे जांच जारी है हालांकि इस मामले में एक्टर की तरफ से कोई बयान नहीं आया है।

PunjabKesariकी बात करें तो एक्टर मोहन बाबू को आखिरी बार 2023 की फिल्म 'शाकुंतलम' में देखा गया था, जिसमें सामंथा उनके साथ थीं। उन्होंने दुर्वासा महर्षि की भूमिका निभाई थी। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो वह जल्द ही तमिल फिल्म 'कन्नप्पा' में नजर आएंगे । इस फिल्म में उनके बेटे विष्णु मांचू मुख्य भूमिका में होंगे। यह दिसंबर में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।


 

 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News