न्यूलीवेड अदिति-सिद्धार्थ ने फराह खान के घर केक काटकर मनाया शादी का जश्न, राजकुमार राव ने 'स्त्री 2' की सक्सेस में काटा मोदक

Monday, Sep 23, 2024-11:04 AM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने 16 सितंबर को शादी के बंधन में बंधे हैं, जिसके बाद वो लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। कपल ने 400 साल पुराने मंदिर वानापर्थी में शादी रचाई थी, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थीं। वहीं, हाल ही में ये न्यूलीवेड कपल फिल्ममेकर फराह खान के घर अपनी शादी का जश्न मनाता नजर आया, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
 

PunjabKesari
अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ के इस सेलिब्रेशन का वीडियो फराह खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें न्यूली वेड कपल को केक काटते हुए देखा जा सकता है। हालांकि, इस दौरान नवविवाहित जोड़ा कैजुअल लुक में नजर आ रहा है। जहां डेनिम शर्ट के साथ मैचिंग जींस में नजर आ रही हैं, वहीं सिद्धार्थ रेड शर्ट पहने दिख रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder)

वीडियो में अदिति और सिद्धार्थ के अलावा अन्य कई स्टार्स भी नजर आ रहे हैं, जो केक कटने के बाद ताली बजाकर कपल की शादी का जश्न मनाते दिख रहे हैं और उन्हें शादी की बधाई देते दिखाई दे रहे हैं।

PunjabKesari


वहीं अदिति-सिद्धार्थ के बाद राजकुमार राव ने मोदक काटकर अपनी फिल्म ‘स्त्री 2’ की सक्सेस का जश्न मनाया। इस दौरान उनकी पत्नी पत्रलेखा भी नजर आईं। इन स्टार्स के अलावा इस मौके पर एक्टर साकिब सलीम, हुमा कुरैशी, साजिद खान और जावेद अख्तर भी नजर आए।

 

इस वीडियो को शेयर करते हुए फराह खान ने कैप्शन में लिखा- ‘जश्न मनाने के लिए बहुत सारे दोस्त..अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ की शादी। राजकुमार राव ने दी सबसे बड़ी हिट। बस मेरे पास दुनिया में सबसे अच्छे दोस्त हैं। उन्हें प्यार करो’


फैंस फराह द्वारा शेयर किए इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी देते दिखाई दे रहे हैं।

 
 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News