बच्चन परिवार संग अनबन के बीच Aishwarya ने ससुर अमिताभ को किया बर्थडे विश, दादू को गले लगाए दिखी आराध्या

Saturday, Oct 12, 2024-09:57 AM (IST)

मुंबई: बाॅलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने 11 अक्टूबर को अपना 82वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस मौके पर सदी के महानायक को दुनिया भर के फैंस और तमाम सेलेब्स ने बधाई और शुभकामनाएं दीं। वहीं बच्चन परिवार से अनबन के बीच  ऐश्वर्या राय बच्च ने भी अपने ससुर और सुपरस्टार अमिताभ बच्चन को बर्थडे की शुभकामनाएं दी।

PunjabKesari

 

 

एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल 6 महीने बाद कोई पोस्ट किया जो कि एक्टर के जन्मदिन से जुड़ा हुआ था।ऐश्वर्या राय ने एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की जिसमें बिग बी छोटी आराध्या बच्चन को गले लगा रहे हैं।

PunjabKesari

अमिताभ और आराध्या की फोटो के साथ कैप्शन में लिखा- 'हैप्पी बर्थडे पा-दादाजी। भगवान की हमेशा आप पर कृपा बनी रहे।' इसके साथ ही उन्होंने फूल, रेड हार्ट, केक और एविल इमोजी भी लगाया और अपनी फीलिंग्स बयां की। इस तस्वीर में आराध्या ने एक गुलाबी रंग का गुलाब भी पकड़ रखा है मानो वह उसे दादाजी को भेंट कर रही हों।

PunjabKesari

 

ऐश्वर्या राय को लेकर लंबे समय से जिस तरह से खबरें आ रही हैं, उससे यही दावा किया जा रहा था कि बच्चन परिवार से एक्ट्रेस के रिश्ते में दरार आ गई है। उनकी बन नहीं रही है। इतना ही नहीं, अभिषेक बच्चन से भी तलाक लेने की भी अफवाहें उड़ीं। मगर इन सबके बीच एक्ट्रेस का ये पोस्ट एक बार फिर से गवाही दे रहा है कि परिवार में सब ठीक है।


 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News