Ajay Devgn ने फेमस डायरेक्टर को किराए पर दिया अपना कॉमर्शियल ऑफिस, घर बैठे हर महीने कमाएंगे 7 लाख

Thursday, Sep 05, 2024-11:30 AM (IST)

मुंबई. बॉलीवुड सेलेब्स अपने प्रॉपर्टी खरीदने और उसे रेंट और बेचने के मामले में सबसे आगे रहते हैं। पिछले दिनों खबर सामने आई थी कि श्रद्धा कपूर ने ऋतिक रोशन का जुहू स्थित फ्लैट किराए पर ले लिया है। इसके बाद   कार्तिक आर्यन ने अपना करीब 18 करोड़ रुपये का अपार्टमेंट किराए पर उठा दिया था। वहीं, अब लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक, अजय देवगन ने अपना अंधेरी स्थित कॉमर्शियल ऑफिस स्पेस डायरेक्टर कबीर खान को लीज पर दिया है। 


स्क्वायर यार्ड्स की लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, अजय देवगन ने कबीर खान एंटरटेनमेंट को अपना ऑफिस किराए पर दिया है, वो इस  प्रॉपर्टी के लिए 7 लाख रुपये प्रति महीना किराया देंगे। लीज और लाइसेंस एग्रीमेंट को लेकर सितंबर के महीने में ही बात बनी है।

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक लेनदेन के लिए 1.12 लाख रुपये की स्टांप ड्यूटी का भुगतान किया गया है। ओशिवारा में वीरा देसाई रोड पर सिग्नेचर टॉवर में स्थित अजय देवगन का ये ऑफिस स्पेस 3,455 वर्ग फुट में फैला है और इसमें तीन पार्किंग एरिया हैं। 30 लाख रुपये की डिपॉजिट के साथ उन्होंने इसे 60 महीने के लिए किराए पर लिया है। बता दें कि अजय देवगन और काजोल के पास सिग्नेचर टॉवर में कई प्रॉपर्टीज हैं।

वहीं अजय देवगन के काम की बात करें तो उनके पास कई अपकमिंग प्रोजेक्ट पाइपलाइन में हैं। एक्टर बहुत जल्द रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर खान, टाइगर श्रॉफ और अर्जुन कपूर दिखाई देंगे। यह फिल्म इस साल दीवाली के मौके पर रिलीज होगी।  


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News