मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी 2024:अपनी मेहंदी का लहंगा पहन पहुंची Alia Bhatt ने खींच लिया सबका ध्यान

Wednesday, Oct 23, 2024-08:36 AM (IST)


मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी 2024:अपनी मेहंदी का लहंगा पहन पहुंची Alia Bhatt ने खींच लिया सबका ध्यान

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने कुछ ही समय में इंडस्ट्री में अपनी धाक जमा ली है। वह न सिर्फ पर्दे पर अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लेती हैं बल्कि उनकी खूबसूरती पर भी सब फिदा हो जाते हैं। 'मिसेज' कपूर जहां भी जाती हैं अपने कमाल के स्टाइल से फैशन गोल्स दे जाती हैं।

PunjabKesari

आलिया उन स्टार्स में से हैं जो  अपनी आउटफिट्स को रिपीट करने से भी नहीं करतराती। जहां आलिया ने सला 2023 में शादी वाली साड़ी में नेशनल अवॉर्ड लेने पहुंचीं थीं। वबीं अब मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी 2024 में भी आलिया ने अपना आउटफिट रिपीट किया।

PunjabKesari

 

मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में जब आलिया अपनी मेहंदी के लहंगे को पहनकर पहुंचीं तो सबको उनका अंदाज काफी पसंद आया। इस बार हसीना ने इसे थोड़ा अलग तरीके से स्टाइल किया जिसमें उनका नूर देखते ही बनता है।

PunjabKesari

जहां मेहंदी के दौरान आलिया ने अपने बालों को मिडिल पार्टीशन के साथ ट्विस्टेड ब्रेड बनाकर टाई किया और बाकी खुले बालों को वैवी टच दिया तो अब वह बन बनाए दिखीं। यही नहीं शादी पर उन्होंने हैवी स्टेटमेंट इयररिंग्स और मैचिंग नेकपीस पहना अब उन्होंने सिर्फ ईयरिंग्स के साथ अपना लुक कंप्लीट किया। इसके साथ ही हाथ में पोल्की कंगन और रिंग कैरी की।

PunjabKesari

 

अपने इस गुलाबी लुक को आलिया ने पिंकिश टोन मेकअप के साथ कंप्लीट करके और भी फ्रेश बना दिया है। पिंक लिप्स, ब्लश्ड चीक्स, आईलाइनर और लाइट शेड आईशैडो एकदम परफेक्ट लगा। ऐसे में एक बार फिर अपने आउटफिट को थोड़ा अलग ट्विस्ट देने के साथ ही आलिया पार्टी में छा गईं।

PunjabKesari

आलिया ने अप्रैल 2022 में अपनी इंटीमेट मेहंदी सेरेमनी में इस पिंक लहंगे को पहना था जिसे मनीष मल्होत्रा ने ही डिजाइन किया था और इसे बनाने में 180 टैक्सटाइल पैच का इस्तेमाल हुआ। इस पर कश्मीरी और चिकनकारी थ्रेड वर्क किया गया, तो इसे कंप्लीट करने में 3 हजार घंटों का समय लगा था। आलिया ने अपने इस खूबसूरत लहंगे के साथ क्रॉप चोली कैरी की। जहां लहंगे पर इंट्रीकेट एम्ब्रॉयडरी के पैच नजर आ रहे हैं जिस पर जरी और सीक्वेंस वर्क हुआ है। वहीं चोली को असली सोने और चांदी के नक्शी और कोरा फूलों से सजाया गया। इसमें कच्छ के पुराने गोल्ड मेटल सेक्विन भी लगे हैं जिसकी हेमलाइन को हार्ट शेप जैसे कट दिया है। इस आउटफिट को पहनकर हसीना बेहद प्यारी लगीं थीं। 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News