Swiggy IPO: स्विगी का शेयर खरीदने के लिए हस्तियों की कतार, अब आशीष चौधरी ने लगाया पैसा

Thursday, Sep 26, 2024-04:00 PM (IST)

मुंबई: बॉलीवुड स्टार्स ने बीते कई समय से अपना कोई बिजनेस शुरू किया हुआ या फिर महत्वपूर्ण ब्रांडों में इनवेस्ट किया है। इसके साथ ही वह कई कंपनियों के शेयर भी खरीदते हैं। इस लिस्ट में अब बाॅलीवुड एक्टर आशीष चौधरी का नाम भी जुड़ गया है। 

PunjabKesari

 

आशीष चौधरी ने कहा- 'स्विगी ने भारत में फूड डिलीवरी लैंडस्केप को महत्वपूर्ण रूप से बदल दिया है। कंपनी के लगातार इनोवेशन, फूड डिलिवरी से लेकर किराना सेवाओं तक में अपने कॉम्पिटिटिव मुनाफे को बनाए रखने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।' 

PunjabKesari

 

स्विगी के आईपीओ से पहले उसके शेयरों में पैसे लगाने वाले लोगों में पूर्व क्रिकेटर राहुल द्रविड़ और जहीर खान, टेनिस स्टार रोहन बोपन्ना, फिल्म निर्माता करण जौहर, के नाम शामिल हैं। बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित नेने पहले ही स्विगी के निवेशकों में शामिल हैं। उद्यमी रितेश मलिक भी स्विगी में प्री-आईपीओ इन्वेस्टमेंट कर चुके हैं।

PunjabKesari


नवंबर में आ सकता है इतना बड़ा आईपीओ

स्विगी अपने प्रस्तावित आईपीओ के जरिए बाजार से 1 बिलियन डॉलर से ज्यादा जुटाने का प्रयास करने वाली है यानी भारतीय करेंसी में आईपीओ का साइज 8,350 करोड़  से ज्यादा का रहने वाला है। इस तरह स्विगी का नाम भारत के सबसे बड़े स्टार्टअप आईपीओ में शामिल हो जाएगा।खबरों के अनुसार, स्विगी के आईपीओ के ड्राफ्ट को सेबी की मंजूरी मिल गई है।कंपनी नवंबर की शुरुआत में अपना आईपीओ लेकर आ सकती है।


 


 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News