बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद बढ़ाई गई सलमान खान की सुरक्षा, ग्लैक्सी अपार्टमेंट के बाहर भारी संख्या में पुलिस तैनात

Sunday, Oct 13, 2024-12:25 PM (IST)

मुंबई:  12 अक्टूबर की शाम एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की सरेआम हत्या कर दी गई। सिद्दीकी के बेटे जीशान सिद्दीकी के दफ्तर बांद्रा खेरवाड़ी सिगनल के पास थे जब उनपर गोलीबारी हुई थी। बाबा सिद्दीकी को तीन गोली लगी थी जिसके बाद उन्हें लीलावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उन्होंने दम तोड़ दिया।

 

PunjabKesari

वहीं दूसरी ओर बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ाई गई। सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर भारी संख्या में पुलिस के जवान तैनात किए हैं चूंकि, हत्यारों ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग से अपना संबंध बताया है और लॉरेंस सलमान को मारने की घमकी दी है। इसके साथ ही बाबा सिद्दीकी के काफी करीबी दोस्त माने जाते हैं इसलिए उनकी सुरक्षा कड़ी की गई है।

PunjabKesari

घर में रहने की दी सलाह

बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान को हाॅस्पिटल में जाने से रोक दिया गया है। खबरों की मानें तो  Salman Khan को पुलिस ने अस्पताल आने से मना कर दिया है और उन्हें घर में ही रहने की हिदायत दी गई है।हालांकि देर रात सलमान खान लीलावती हाॅस्पिटल पहुंचे थे। 

PunjabKesari

सलमान के घर हुईं थी गोलीबाजी 


 सलमान के मुंबई स्थित घर गैलेक्सी अपार्टमेंट्स में 14 अप्रैल की सुबह फायरिंग हुई थी हालांकि इसमें कोई घायल नहीं हुआ था लेकिन इस दौरान भाईजान घर पर ही थे और गोलियां की आवाज से ही उनकी नींद खुली थी। मामले में पुलिस ने अब तक लॉरेंस समेत 9 लोगों को आरोपी बनाया है। 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News