Bollywood Top News: ''भूल भुलैया'' के आर्ट डायरेक्टर रजत पोद्दार का निधन...पति रणबीर के बर्थडे पर आलिया ने लुटाया प्यार

Saturday, Sep 28, 2024-06:11 PM (IST)

मुंबई: बी-टाउन से आज कई बड़ी खबरें सामने आई। जहां एक तरफ 'भूल भुलैया' के प्रोडक्शन डिजाइनर और आर्ट डायरेक्टर रजत पोद्दार का निधन हो गया। वहीं दूसरी तरफ 'हैरी पॉटर' की प्रोफेसर मैगी स्मिथ की मौत की खबर ने सबका दिल तोड़ दिया। इसके अलावा आलिया ने पति रणबीर के बर्थडे पर खास पोस्ट शेयर किया। पढ़ें बाॅलीवुड की टाॅप खबरें...

 

नहीं रहे 'भूल भुलैया 3' के आर्ट डायरेक्टर Rajat Poddar

 

बाॅलीवुड इंडस्ट्री से हाल ही में दुखद खबर सामने आई है। खबर है कि मोस्ट अवेटिड फिल्म 'भूल भुलैया' के प्रोडक्शन डिजाइनर और आर्ट डायरेक्टर रजत पोद्दार अब हमारे बीच नहीं रहें। वहीं आर्ट डायरेक्टर के निधन की पुष्टि उनके दोस्त और निर्देशक अनीस बज्मी ने की है। अनीज बज्मी ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने दोस्त रजत के निधन की जानकारी साझा की है। कहा जा रहा है कि उनका निधन हार्ट अटैक के चलते हुआ है। जब उन्हें हार्ट अटैक आया उस समय वह लंदन में थे हालांकि अभी प्रोडक्शन डिज़ाइनर और आर्ट डायरेक्टर की अचानक मौत की वजह अभी सामने नहीं आई है।

 

 

नहीं रहीं 'हैरी पॉटर' की प्रोफेसर मैगी स्मिथ

 

हॉलीवुड की फेमस फ्रेंचाइजी फिल्म 'हैरी पॉटर' में प्रोफेसर  की भूमिका निभाने वालीं एक्ट्रेस मैगी स्मिथ अब हमारे बीच नहीं रहीं। ऑस्कर विनर एक्ट्रेस मैगी स्मिथ ने शुक्रवार को 89 की उम्र में अंतिम सांस ली। एक्ट्रेस लंदन के 'चेल्सी एंड वेस्टमिंस्टर' अस्पताल में भर्ती थीं हालांकि, उनकी मौत का कारण अभी तक सामने नहीं आया है।। एक रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस के निधन की दुखद खबर उनके दोनों बेटों क्रिस लार्किन और टोबी स्टीफन ने शेयर की है।

 

विवादों में घिरी राजकुमार-तृप्ति की 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' फिल्म

 

राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी स्टारर 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' रिलीज से पहले ही विवादों में आ गई है। प्रोड्यूसर संजय तिवारी ने राइटर-डायरेक्टर राज शांडिल्य पर फिल्म की कहानी चोरी करने का आरोप लगाया गै। उनका  कहना है कि 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' की कहानी उनकी फिल्म की कहानी से मिलती है जिसे उन्होंने साल 2015 में एक अस्थायी टाइटल के तौर पर रजिस्टर करवाया था।  

 

'आराध्या हमेशा आपके साथ नजर आती है' रिपोर्टर की बात सुन बिफरी ऐश्वर्या राय

 

मैं तेरी परछाईं..अगर ये लाइन ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन के लिए कही जाए तो कुछ गलत नहीं होगा। ऐश्वर्या राय जहां भी जाती हैं, बेटी आराध्या उनके साथ ही जाती हैं। चाहे कोई अवॉर्ड फंक्शन हो या फिर वेकेशन, हर जगह स्टार मां-बेटी की जोड़ी साथ ही नजर आती है।हालांकि, इन्हें साथ देखकर लोग अकसर ही सवाल उठाते रहे हैं कि क्या आराध्या स्कूल नहीं जातीं? क्या उनकी पढ़ाई पर असर नहीं पड़ रहा? ऐसे में अब जब अबू धाबी में एक अवॉर्ड फंक्शन में आराध्या, ऐश्वर्या के साथ नजर आईं, तो फिर से यही सवाल उठे।एक रिपोर्टर ने तो ऐश्वर्या से आराध्या के हमेशा साथ रहने के बारे में पूछ ही लिया जिसका एक्ट्रेस ने ऐसा जवाब दिया कि चर्चा होने लगी।

 

टाइगर को सीने से लगा दुलार करते दिखे जैकी श्राॅफ

जग्गू दादा उर्फ जैकी श्राॅफ अपने लविंग नेचर के लिए जाने जाते हैं। आम से लेकर खास वह हर किसी से इतने प्यार से मिलते हैं कि वह किसी को इस बात का एहसास नहीं करवाते कि वो बाॅलीवुड के दिग्गज एक्टर्स में से एक हैं। जग्गू दादा का अपने घर में भी यही अवतार देखने को मिलता है। हाल ही में उन्होंने बेटे टाइगर श्राॅफ का एक वीडियो सामने आया है जिसे देख हर कोई यही बोल रहा कि उनका आज का दिन तो बन गया।

 

 

IIFA के मंच पर ऐश्वर्या ने छूए गुरु 'मणिरत्नम' के पैर

27 सितंबर को अबू धाबी में IIFA Awards 2024 का धूमधाम से आगाज हो रहा है। अबू धाबी में आयोजित ये अवॉर्ड आज 25 साल का हो जाएगा। शुक्रवार (27 सितंबर) से शुरू होकर 3 दिनों तक चलने वाले इस अवॉर्ड सेरेमनी में बॉलीवुड सितारे धूम मचाने वाले हैं।  शुक्रवार को इस अवाॅर्ड की ओपनिंग सेरेमनी थी। अब तक यहां कृति सैनन, शाहरुख खान, शाहिद कपूर, विक्की कौशल, उर्वशी रौतेला, बॉबी देओल, रेखा, अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी जैसे स्टार्स पहुंच चुके हैं। इस अवार्ड फंक्शन से कई तस्वीरें और वीडियोज सामने आ चुकी हैं।  

राहा की क्यूट स्माइल ने जीता सबका दिल

 

बॉलीवुड के 'चाॅकलेट बाॅय' यानि एक्टर रणबीर कपूर 28 सितंबर को अपना 42वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास दिन पर फैंस से लेकर उनके करीबी हर कोई उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रही हैं। रणबीर के खास दिन पर उनकी पत्नी आलिया भट्ट ने भी एक खूबसूरत पोस्ट शेयर किया मगर हमेशा की तरह इस बार भी सारी लाइमलाइट उनकी बेटी राहा ही लूट ले गई।

 

बिजनेसमैन बने रणबीर कपूर,लाॅन्च किया अपना ब्रांड 'ARKS'

बाॅलीवुड एक्टर रणबीर कपूर शनिवार यानी 28 सितंबर को अपना 42वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर एक्टर ने बड़ा ऐलान किया है। रणबीर बिजनेस में कदम रखने वाले हैं। रणबीर कपूर ने अपने फैशन और लाइफस्टाइल ब्रांड ARKS को पेश किया  जिसको लेकर कहा जा रहा है कि इसकी फुल फॉर्म 'ए रणबीर कपूर स्नीकर्स' है। हालांकि, अभी इसकी फुल फॉर्म तो कंफर्म नहीं है, लेकिन एक्टर पहले ही बता चुके हैं कि ये सिर्फ स्नीकर ब्रांड नहीं होने वाला है।

टीवी की 'प्रीता' ने पहली बार फ्लाॅन्ट किया बेबी बंप

टीवी की 'प्रीता' यानि श्रद्धा आर्या इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजायॅ कर रही हैं। श्रद्धा और उनके पति राहुल नागल जल्द ही अपन् पहले बच्चे का स्वागत करेंगे। इस बीच एक्ट्रेस ने अपना बेबी बंप फ्लाॅन्ट करते की तस्वीर शेयर की। ये पहला मौका है जब श्रद्धा यूं अपना बेबी बंप फ्लाॅन्ट कर रही हैं।

 

'दीदी और मेरा एक खास रिश्ता था' लता मंगेशकर की बर्थ एनिवर्सरी पर PM मोदी का खास पोस्ट
 

'स्वर कोकिला' लता मंगेशकर महान सिंगर थीं। हिंदुस्तान की धरती पर लता मंगेशकर जैसा कोई दूसरा सिंगर नहीं हुआ। लता मंगेशकर ने अपनी सुरीली और मखमली आवाज से पूरी दुनिया को अपना दीवाना बनाया था।  लता जी का जन्म 28 सितंबर 1929 को इंदौर में हुआ था। अगर आज लता जी जिंदा होती तो वह अपना 95वां जन्मदिन मनाती। उनकी 95वीं बर्थ एनिवर्सरी पर हर कोई उन्हें याद कर रहा है। वहीं पीएम मोदी ने भी लता जी को याद करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। पीएम मोदी ने अपने एक्स हैंडल से लता मंगेशकर संग अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इसमें पीएम लता दीदी को झुककर प्रणाम करते हुए नजर आ रहे हैं। पीएम ने अपनी पोस्ट में लिखा- 'लता दीदी को उनकी जयंती पर याद करते हुए। अपने भावपूर्ण गीतों के कारण वे हमेशा लोगों के दिलों और दिमाग में जिंदा रहेंगी। लता दीदी और मेरा एक खास रिश्ता था। मुझे उनका स्नेह और आशीर्वाद प्राप्त करने का सौभाग्य मिला है।'

 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News