शीशे का ब्लाउज और सीने पर लिपटे सांप..अजीबो-गरीब ड्रेस पहन इवेंट में पहुंची भूमि पेडनेकर, लोगों ने की उर्फी से तुलना

Sunday, Sep 29, 2024-04:02 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो दिन ब दिन काफी बोल्ड होती जा रही हैं। वो अक्सर अपने बोल्ड लुक्स को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं और कई बार ट्रोल भी हो जाती हैं। अब हाल ही में भूमि एक इवेंट में पहुंची, जहां वो अपने अजीबों-गरीब ड्रेसिंग सेंस को लेकर खूब चर्चा में आ गई और कई यूजर्स उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।

PunjabKesari

दरअसल, भूमि पेडनेकर ने बीते दिन 2024 जीक्यू बेस्ट ड्रेस्ड अवार्ड्स में शिरकत की, जहां वह सफेद अजीब-गरीब पोशाक पहनकर पहुंचीं। एक्ट्रेस का ये लुक देख हर कोई दंग रह गया। भूमि की ड्रेस की बात करें तो इवेंट में उन्होंने व्हाइट और ट्रांसपेरेंट कलर की एक पोशाक पहनी, जिसके में शीशे का एक अजीब-गरीब कॉरसेट अटैच था, जिसके सीने पर सांप लिपटे थे। मिनिमल मेकअप और खुले बालों से भूमि ने अपने लुक को कंप्लीट किया और कैमरे के सामने पूरे कॉन्फिडेंट के साथ पोज देती दिखीं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

हालांकि, लोग उनके इस पहनावे को लेकर तारीफ से ज्यादा उन्हें ट्रोल करते दिखे। कई यूजर्स भूमि को इस लुक के लिए उर्फी जावेद से कंपेयर करने लगे तो किसी ने कहा- 'मुझे तो लगता है कि उर्फी का ड्रेसिंग सेंस इनसे कई गुना अच्छा है।' एक अन्य ने कहा- 'बुलेट प्रूफ नागिन।'


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News