बेटी के जन्म के 18 दिन बाद पैरिस फैशन वीक में पहुंची कार्डी बी, गोल्डन ड्रेस में दिखाया जबरदस्त फिगर

Thursday, Sep 26, 2024-06:14 PM (IST)

लंदन: सिंगर कार्डी हाॅलीवुडबी हाल ही में तीसरी बार मां बनीं हैं। कार्डी के घर प्यारी सी बेटी की किलकारी गूंजी है। वहींं अब बेटी के जन्म के 18 दिन बाद कार्डी पेरिस फैशन वीक में पहुंच गईं हैं। इस दौरान उनका बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है।

PunjabKesari

 

लुक की बात करें तो कार्डी गोल्डन कलर की मिर्र ड्रेस में कमाल की लग रही हैं। इस ड्रेस में उनके क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं। कार्डी ने मिनिमल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक से लुक को पूरा किया है। इवेंट में कार्डी स्टाइलिश अंदाज में पोज दे रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari


बता दें कि कार्डी ने 7 सितंबर को बेटी को जन्म दिया था। हालांकि, इसकी घोषणा उन्होंने 12 सितंबर को की और फैंस के साथ बेबी गर्ल संग ढेर सारी तस्वीरें शेयर की थीं जिसमें वह अपनी नन्हीं परी को गोद में लिए उस पर खूब प्यार लुटा रही थीं। 

PunjabKesari

गौरबतल है कि कार्डी बी ने 31 जुलाई 2024 को 32 वर्षीय ऑफ़सेट से 6 साल की शादी के बाद तलाक के लिए अर्जी दी थी। इसके बाद 1 अगस्त को सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम पर घोषणा की कि वह तलाक की खबर आने के बाद बताया कि वह तीसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं। 

PunjabKesari


की तरफ से गुड न्यूज सामने आई है। सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर ध्रुव राठी पापा बन गए हैं। उनकी पत्नी जूली ने बेटे को जन्म दिया है। बेटे की पहली झलक ध्रुव ने सोशल मीडिया पर शेयर फैंस को यह खुशखबरी ही दी है। यूजर्स बेबी की मासूमियत देख उस पर दिल हार बैठे हैं और कपल को कमेंट कर खूब बधाइयां भी दे रहे हैं।


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News