झांसा देकर बनाया हिंदू से मुस्लिम, पूजा करनी बंद करवाई..चाहत खन्ना ने दूसरे एक्स हसबैंड पर लगाया धर्म परिवर्तन का आरोप

Friday, Oct 25, 2024-04:23 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म और टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस चाहत खन्ना अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सलन लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस अपनी लाइफ में दो शादियां रचा चुकीं हैं, लेकिन उनकी दोनों शादियां ही सफल नहीं हो पाईं। इन सबके बीच अब हाल ही में एक इंटरव्यू  में चाहत खन्ना खुलासा किया कि उनके दूसरे एक्स हसबैंड फरहान मिर्जा ने हिंदू धर्म को लेकर उनका ब्रेनवॉश किया था और उन्हें इस्लाम में कंवर्ट किया था।


  
टेली टॉक इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में चाहत खन्ना ने बताया कि उन्हें फरहान संग निकाह के लिए इस्लाम कबूल करवाया गया था। उन्होंने कहा कि फरहान ने उन्हें झांसा देकर उनका ब्रेनवॉश किया था।


चाहत ने फरहान पर आराप लगाते हुए कहा, 'कहीं न कहीं मुझे लगता है कि फरहान ने इस्लाम कबूल करने के लिए मेरा ब्रेनवॉश किया था।'
   


चाहत खन्ना ने खुलासा किया कि फरहान मिर्जा मुझे भगवान की पूजा करने के लिए मना करता था। एक्ट्रेस ने कहा, 'फरहान ने मुझे कहा था कि तुम भगवान की पूजा मत किया करो क्योंकि ये धर्म पालन करने की सही राह नहीं है। मैं नादान थी और मैंने वह सब किया, जो उसने मुझसे करने को कहा। वह मुझसे निकाह करना चाहता था और मैं भी उसकी बातों में आ गई और उन्होंने अपना धर्म परिवर्तन कर लिया।


बता दें, चाहत खन्ना ने पहली शादी महज 24 साल की उम्र में भरत नारसिंघानी से शादी रचाई थी, लेकिन कुछ साल बाद ही उनका तलाक हो गया। वहीं, उसके बाद एक्ट्रेस ने साल 2013 में फरहान से निकाह किया और शादी के 5 साल बाद ही 2018 में दोनों का तलाक हो गया। फरहान  से चाहत को दो बेटियां हुईं, जिनका नाम उन्होंने जोहरा और अमायरा रखा था। दोनों शादियां टूटने के बाद अब चाहत सिंगल हैं और खुद के दम पर हैप्पी लाइफ जी रही हैं।


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News