Chhaava Teaser: Vicky Kaushal ने छत्रपति सांभाजी अवतार में दहाड़ मारी, एक्शन देख दर्शकों के उड़े होश

Monday, Aug 19, 2024-04:01 PM (IST)

 मुंबई: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल अपनी अदाकारी से हर किरदार में समा जाते हैं और उनके नए प्रोजेक्ट ‘छावा’ का टीजर इस बात की गवाही देता है। रक्षाबंधन के खास मौके पर रिलीज हुए इस टीजर को देखकर दर्शक और सितारे दोनों ही हैरान रह गए हैं।

PunjabKesari

बता दें, छत्रपति सांभाजी महाराज मराठा साम्राज्य के संस्थापक छत्रपति शिवाजी महाराज के बड़े बेटे थे। टीजर में उन्हें छत्रपति सांभाजी महाराज के किरदार में नजर आ रहे हैं, जो सैकड़ों दुश्मनों से अकेले लढ़ते हुए दिखाए गए हैं। इस 1.12 सेकेंड में एक्टर के एक्शन और लंबी बालों वाले लुक ने दर्शकों को प्रभावित किया है। हर एक झलक में उनका वर्सेटैलिटी और दमदार प्रदर्शन देखने को मिला है। 

 

‘छावा’ एक हिस्टोरिकल ड्रामा फिल्म है, जिसमें मराठा योद्धा छत्रपति शिवाजी के बड़े बेटे सांभाजी महाराज की जीवन यात्रा को दर्शाया गया है। फिल्म में रश्मिका मंदाना येसुबाई भोंसले की भूमिका में हैं, जबकि अक्षय खन्ना, आशुतोष राणा और दिव्या दत्ता भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे।

PunjabKesari

वहीं फिल्म की रिलीज डेट घोषित की गई है, ‘छावा’ 6 दिसंबर, 2024 को सिनेमाघरों में आएगी। यह फिल्म लक्ष्मण उतेकर द्वारा निर्देशित की गई है, जिन्होंने पहले विक्की कौशल के साथ ‘जरा हटके जरा बचके’ (2023) और ‘मिमी’ (2021) जैसी सफल फिल्मों का निर्देशन किया है।

PunjabKesari

‘छावा’ के टीजर को देखने के बाद यह स्पष्ट है कि विक्की कौशल ने इस किरदार को पूरी तरह से अपनाया है और फिल्म की रिलीज का इंतजार दर्शकों के लिए मुश्किल हो सकता है।


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News