6 साल पुराने केस में गिप्पी ग्रेवाल को कोर्ट ने भेजा समन, सलमान को भाई कहने पर घर पर हो चुका है हमला

Wednesday, Aug 07, 2024-10:18 AM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर पंजाबी सिंगर और हिंदी पंजाबी फिल्मों में नजर आ चुके गिप्पी ग्रेवाल पर एक बार फिर मुश्किलों में घिरते दिख रहे हैं। मोहाली कोर्ट ने सिंगर को 6 साल पुराने केस में समन भेजा है। उन्हें 20 अगस्त तक पेश होने के लिए कहा गया है। सिंगर ने साल 2018 में FIR की थी। इसमें बताया था कि उन्हें गैंगस्टर दिलप्रीत ने धमकीभरा मैसेज भेजा है। अब मामला कोर्ट में पहुंचने के बाद, गिप्पी गवाही ही नहीं दे रहे हैं। जिसके कारण उन्हें 24 जुलाई को 5 हजार रुपये के जमानती समन भेजकर पेश होने के लिए कहा गया था, लेकिन वह नहीं पहुंचे। ऐसे में कोर्ट ने एक बार फिर उन्हें तलब किया है।

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गिप्पी गेव्राल ने बताया था कि 31 मई 2018 को उन्हें अनजान नंबर से एक वॉइस नोट और टेक्स्ट मैसेज व्हाट्सएप पर आया था। इसमें उन्हें गैंगस्टर दिलप्रीत बाबा से बात करने के लिए मोबाइल नंबर भी दिया गया था। इसमें लिखा था कि ये रंगदारी मांगने के लिए किया गया है। इस दिए गए नंबर पर उनको फौरन बात करनी होगी। नहीं तो उनका हाल भी परमिश वर्मा और चमकीला जैसा कर दिया जाएगा। इसी मैसेज के बाद सिंगर ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।

 

मोहाली पुलिस ने उस वक्त केस दर्ज कर लिया था और उसके बाद से ही उन्हें गवाही के लिए बुलाया जा रहा है। लेकिन गिप्पी कोर्ट में पेश नहीं हो रहे हैं। बताया जाता है कि सिंगर को जब ये धमकीभरा मैसेज आया था, तब उनकी फिल्म 'कैरी ऑन जट्टा 2' आने वाली थी और वह उसके प्रमोशन के लिए पंजाब से बाहर थे। फिलहाल वह कनाडा में हैं और शायद इसी कारण वह कोर्ट में  हाजिर नहीं हो पा रहे हैं।  

बिश्नोई गैंग ने की थी गिप्पी के घर पर फायरिंग

बता दें, साल 2023 में गिप्पी ग्रेवाल के कनाडा के घर पर भी सलमान खान जैसे ही फायरिंग हुई थी, जिसकी जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली थी। एक पोस्ट बिश्नोई की गैंग की तरफ से लिखा गया था, 'हां जी सत श्री अकाल, राम राम सबनू। आज वैंकूवर व्हाइट रॉक एरिया में गिप्पी ग्रेवाल के बंगले पर फायरिंग लॉरेंस गैंग ने करवाई है। सलमान खान को बहुत भाई-भाई करता है तू, बोल अब बचाए तुझे तेरा भाई। सलमान को भी वहम है कि दाउद उसकी मदद करेगा। कोई नहीं बचा सकता तुम्हें हमसे।


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News