Diljit Dosanjh के महंगे टिकटों की बिक्री पर दिल्ली पुलिस ने किया अलर्ट, सोशल मीडिया पर दी चेतावनी

Tuesday, Sep 17, 2024-12:50 PM (IST)

मुंबई: एक्टर और गायक दिलजीत दोसांझ का अक्टूबर में दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में एक बड़ा कॉन्सर्ट होने जा रहा है। उनकी 'Dil-Luminati' टूर के तहत वह कई देशों में परफॉर्म करेंगे। इस कॉन्सर्ट की चर्चा चारों ओर हो रही है, लेकिन टिकट पाने में कई फैंस को मुश्किल हो रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, टिकट केवल 60 सेकंड में बिक गए और उनकी कीमतें काफी ऊंची थीं, जिससे फैंस निराश हो गए हैं।

PunjabKesari

इस  बीच दिल्ली पुलिस ने ऑनलाइन टिकट धोखाधड़ी के खिलाफ चेतावनी जारी की है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें कॉन्सर्ट की भीड़ दिखाई गई है और एक अलर्ट संदेश लिखा है: 'गाना सुनने के चक्कर में गलत लिंक पर पैसे न भेजें। लिंक को चेक करें। दिल्ली पुलिस आपकी देखभाल करती है।' इसके कैप्शन में लिखा है, 'पैसे गंवाने से बचें, ऑनलाइन धोखाधड़ी से सतर्क रहें।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DelhiPolice (@delhi.police_official)

 ऐसे में दिल्ली पुलिस के इस अलर्ट वीडियो पर लोगों ने विभिन्न प्रतिक्रियाएं दी हैं। कुछ ने इसकी सराहना की, जबकि कुछ ने मजाकिया टिप्पणी की। एक यूजर ने कहा, 'दिल्ली पुलिस सबसे आगे है,' जबकि दूसरे ने सुझाव दिया कि सही लिंक भी शेयर किया जाना चाहिए।

PunjabKesari

बता दें , दिलजीत की मैनेजर सोनाली सिंह ने 'कनेक्ट सिने' से बातचीत में बताया कि अमेरिका में टिकटों की कीमतें 54 लाख रुपये और 46 लाख रुपये तक पहुंच गई थीं।

PunjabKesari

उन्होंने बताया कि महंगी टिकट बेचना इन दिनों एक ट्रेंड बन गया है। हालांकि, सोशल मीडिया पर यह भी दावा किया जा रहा है कि टिकट ब्लैक में बेचे जा रहे हैं, लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हुई है। दिलजीत का यह कॉन्सर्ट भारत में लंबे समय बाद हो रहा है, इसलिए फैंस का उत्साह बहुत अधिक है।

 


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News