मुसीबतों में घिरे Vashu Bhagnani, डायरेक्टर Ali Abbas Zafar ने लगाया फीस न देने का आरोप, जानें पूरा मामला

Monday, Sep 23, 2024-02:46 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर वाशु भगनानी काफी समय से मुसीबतों में घिरे दिख रहे हैं।  कुछ समय पहले वाशु भगनानी पर उनकी फिल्मों के क्रू मेंबर्स का लाख रुपये न देने का आरोप लगा था। अब वाशु भगनानी की प्रोडक्शन कंपनी पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनने वाली फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने उन पर 7.30 करोड़ रुपये की फीस ना देने का आरोप लगाया है। बताया जा रहा है कि अली अब्बास जफर ने पूजा एंटरटेनमेंट के खिलाफ डायरेक्टर्स एसोसिएशन में शिकायत भी दर्ज कराई है।

PunjabKesari


क्या है पूरा मामला
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 'बड़े मियां छोटे मियां' को डायरेक्ट करने वाले अली अब्बास जफर ने वाशु भगनानी की प्रोडक्शन कंपनी पूजा एंटरटेनमेंट के खिलाफ डायरेक्टर्स एसोसिएशन में शिकायत दर्ज कराई है। अली  का कहना है कि उन्हें उनकी फीस 7.30 करोड़ रुपये का भुगतान नहीं किया गया है। 31 जुलाई, 2024 को डायरेक्टर्स एसोसिएशन ने फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडियन सिने एम्प्लॉइज (एफडब्ल्यूआईसीई) को शिकायत के बारे में लिखा और हस्तक्षेप की मांग की। इसके बाद एफडब्ल्यूआईसीई ने वासु भगनानी से इसको लेकर स्पष्टीकरण मांगा। इस पर पूजा एंटरटेनमेंट की तरफ से इन दावों का खंडन करते हुए दावा किया गया है कि बकाया एक वैध दावा नहीं है और विभिन्न सेट ऑफ के लिए उत्तरदायी है, जैसा कि हमें बड़े मियां छोटे मियां फिल्म्स लिमिटेड द्वारा सूचित किया गया है।


FWICE ने इसके बाद डायरेक्टर अली अब्बास जफर से बकाया भुगतान न किए जाने के सबूत मांगे। इस पर अली अब्बास जफर ने सार्वजनिक रूप से कमेंट करने से मना कर दिया। वह नहीं चाहते हैं कि मीडिया में इस पर चर्चा है क्योंकि उन्हें डर है कि इससे उनके भुगतान में और देरी होगी।


बता दे, इससे पहले पूजा एंटरटेनमेंट पर 'मिशन रानीगंज', 'गणपत' और 'बड़े मियां छोटे मियां' के क्रू मेंबर्स का 65 लाख रुपये से अधिक का भुगतान ना किए जाने का आरोप था। इसके बाद ये खबर आई थी कि पूजा एंटरटेनमेंट ने 250 करोड़ रुपये का कर्ज चुकाने के लिए मुंबई में अपना ऑफिस बेच दिया।  

 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News