Abhishek Bachchan को पेरिस ओलंपिक्स में अकेले देखकर भड़के फैंस कहा- अकेले ही यहां आ गए? ऐश्वर्या कहां हैं?

Saturday, Aug 10, 2024-02:11 PM (IST)

मुंबई: बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के रिश्ते को लेकर इन दिनों तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। शादी के 17 साल बाद भी दोनों ने कई इवेंट्स में एक साथ हिस्सा लिया है, लेकिन हाल ही में ऐश्वर्या का अभिषेक के साथ न दिखना तलाक की अफवाहों को जन्म दे रहा है। हाल ही में, ऐश्वर्या ने न तो अभिषेक के कबड्डी मैच में शिरकत की और न ही अंबानी पार्टी में बच्चन परिवार के साथ नजर आईं।

PunjabKesari

इन अफवाहों के बीच, एक्टर ने हाल ही में पेरिस ओलंपिक में अकेले नजर आए। उन्होंने वहां खिलाड़ियों का समर्थन किया और पोज़ देते हुए कई तस्वीरें खिंचवाईं। वह तस्वीरों में सिग्नेचर येलो-रिम वाले चश्मे के साथ उनका लुक काफी आकर्षक लग रहा है। और मुस्कुराते हुए, थम्ब्ज अप दिखाते और ताली बजाते हुए नजर आ रहे हैं। वह पेरिस ओलंपिक का पूरा आनंद लेते दिखाई दे रहे हैं।

PunjabKesari

 हालांकि, इसके पहले ऐश्वर्या को भी मुंबई एयरपोर्ट पर आराध्या के साथ न्यूयॉर्क वेकेशन से अकेले लौटते देख फैंस ने यही सवाल पूछा कि अभिषेक कहां हैं. और अब इन तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर तीखी प्रतिक्रियाएं आई हैं। कई यूजर्स ने टिप्पणी की है, जैसे एक ने पूछा, "क्या बात है, अकेले ही यहां आ गए? ऐश्वर्या कहां हैं?" दूसरे ने लिखा, "बीबी और बेटी कहां हैं? इस बार तो अकेले आए हो।" वहीं तीसरे यूजर ने कहा, "हमें खुशी होगी अगर आप ऐश्वर्या और आराध्या के साथ दिखोगे। ऐश के साथ सब ठीक है ना?"

PunjabKesari

इन टिप्पणियों के अलावा, अभिषेक की बहन नव्या नंदा और श्वेता बच्चन ने भी अभिषेक की तस्वीरों पर टिप्पणी कर उनकी तारीफ की है, जिससे संकेत मिलता है कि परिवार के भीतर सब कुछ ठीक है।


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News