Stree 2 के बाद 'हस्तर' का खौफ, री-रिलीज़ के बाद 'Tumbbad ' की कमाई में जबरदस्त इजाफा

Monday, Sep 23, 2024-04:24 PM (IST)

मुंबई: साल 2018 में रिलीज हुई सोहम शाह की फिल्म 'तुम्बाड' 2024 में री-रिलीज़ होने के बाद बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। आमतौर पर री-रिलीज़ फिल्में एक हफ्ते से ज्यादा नहीं टिकतीं, लेकिन 'तुम्बाड' ने अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस से सबको चौंका दिया है।

फिल्म अब अपने दूसरे वीक में प्रवेश कर चुकी है। 'स्त्री 2' के बाद 'तुम्बाड' ऐसी फिल्म बन गई है, जिसे देखने के लिए दर्शक सिनेमाघरों में पहुंच रहे हैं।

PunjabKesari

शानदार कमाई का आंकड़ा
शुक्रवार और शनिवार को शानदार बिजनेस करने के बाद, 'तुम्बाड' ने रविवार को भी ताबड़तोड़ कमाई की है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बताया कि 'तुम्बाड' ने रविवार को 2.59 करोड़ रुपये कमाए हैं।

अब तक का कलेक्शन
पहले हफ्ते में फिल्म ने 13.44 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। दूसरे हफ्ते में अब तक यह फिल्म 8.13 करोड़ रुपये कमा चुकी है। दोनों हफ्तों का मिलाकर फिल्म का कुल कलेक्शन 21.57 करोड़ रुपये के आसपास पहुँच गया है।

PunjabKesari

कहानी और सीक्वल की घोषणा
'तुम्बाड' की कहानी एक गांव की है, जहां एक परिवार की तीन पीढ़ियां एक खजाने के लिए अलग-अलग तरीके अपनाती हैं। फिल्म में 'हस्तर' का डर हर किसी को परेशान करता है।

जब 'तुम्बाड' को री-रिलीज़ किया गया, तो मेकर्स ने दर्शकों को सरप्राइज देते हुए बताया कि इस फिल्म का सीक्वल भी आ रहा है, जिसका निर्देशन कोई और डायरेक्टर करेंगे। इस तरह 'तुम्बाड' ने री-रिलीज़ के बाद बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता हासिल कर सबको हैरान कर दिया है।


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News