Rishab Shetty के बॉलीवुड वाले बयान पर बिफरे फिल्ममेकर अशोक पंडित, कहा- अपनी भाषा पर कंट्रोल रखो

Friday, Aug 23, 2024-11:39 AM (IST)

 बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ स्टार ऋषभ शेट्टी ने हाल ही में अपनी फिल्म कंतारा के लिए बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड जीता है, जिसके बाद उनकी खुशी सातवें आसमान पर है। बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड अपने नाम करने के बाद ऋषभ ने हाल ही में बॉलीवुड के खिलाफ टिप्पणी की, जिसको लेकर वो विवादों में फंस गए हैं। हाल ही में फिल्ममेकर अशोक पंडित ने उनके बयान को लेकर उन्हें चेतावनी दी है।  

  
ऋषभ की टिप्पणी पर अशोक पंडित ने कहा, ''किसी के बारे में बात करते समय आपको अपनी भाषा पर नियंत्रण रखना चाहिए। आप किसी के ऊपर ऐसे कमेंट नहीं कर सकते।


वहीं, निर्देशक हंसल मेहता ने भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “हालांकि मुझे आश्चर्य है कि संदर्भ क्या है। अक्सर बयानों को संदर्भ से हटकर उद्धृत किया जाता है जिससे विवाद पैदा हो जाता है। मुझे यकीन है कि उनका इरादा अनादर का नहीं था।"


क्या कहा था ऋषभ शेट्टी ने
बॉलीवुड के बारे में मेट्रोसागा के साथ एक इंटरव्यू में ऋषभ ने कहा कि "राष्ट्र, राज्य और भाषा" को सकारात्मक रूप में प्रस्तुत करने में विश्वास करते हैं। भारतीय फिल्में, खासकर बॉलीवुड, अक्सर भारत को नकारात्मक रूप से चित्रित करती हैं। ये फिल्में अंतर्राष्ट्रीय कार्यक्रमों में दिखाई जाती हैं और उन्हें विशेष ध्यान मिलता है। मेरे लिए मेरा देश, मेरा राज्य और मेरी भाषा गर्व के सोर्स हैं। मैं उन्हें दुनिया के सामने सकारात्मक रूप पेश करने में विश्वास करता हूं और यही मैं करने का प्रयास करता हूं।"

 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News