Ganesh Chaturthi 2024: अंबानी परिवार ने गणपति बप्पा का किया भव्य स्वागत, इन सितारों के घर भी बप्पा का हुआ आगमन

Saturday, Sep 07, 2024-05:26 PM (IST)

मुंबई: गणेश चतुर्थी का त्योहार देशभर में उत्साह के साथ मनाया जाता है, लेकिन मुंबई में इसकी चमक और भी खास हो जाती है। बॉलीवुड और टीवी सितारे हर साल इस पर्व को अपने घर में भव्य तरीके से मनाते हैं। इस साल भी कई सेलेब्स ने अपने घर में गणपति बप्पा का स्वागत किया और कुछ ने मंदिर जाकर भी दर्शन किए।

बता दें , अंबानी परिवार ने गणेश चतुर्थी के अवसर पर अपने घर को भव्य तरीके से सजाया और गणपति बप्पा का स्वागत किया। यह खास मौका और भी खास हो गया है क्योंकि इस बार गणेश चतुर्थी अंबानी परिवार की नई बहू राधिका मर्चेंट के साथ मनाई जा रही है, जो उनके विवाह के बाद पहली बार है।

PunjabKesari

इस  खास मौके पर भारती सिंह ने अपने बेटे गोला के साथ बप्पा का स्वागत किया और गुलाबी रंग के सूट में बप्पा को घर लाने पहुंचीं। उनके बेटे गोला ने इस अवसर पर अपनी क्यूटनेस से सभी का दिल जीत लिया।

PunjabKesari

इस  बीच  एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने भी अपने घर पर गणपति की स्थापना की। हालांकि, बीती शाम एक घटना में अंकिता को एक महिला की मूर्ति गिरने से बचाने के लिए माफी मांगनी पड़ी। उन्होंने गुस्से में आकर महिला से माफी मांगी और पैपराजी को दुकान से दूर रहने का आग्रह किया।

PunjabKesari

बॉलीवुड सिंगर पलक मुच्छल ने अपने भाई पलाश मुच्छल के साथ गणेश मूर्ति का स्वागत किया। पलक और पलाश ने मुंबई में गणेश मूर्ति को लेकर खुशी जाहिर की। इस दौरान पलक के भाई की गर्लफ्रेंड और महिला क्रिकेटर स्मृति मंधाना भी उनके साथ मौजूद थीं।

PunjabKesari

वहीं  एक्ट्रेस शरवरी वाघ ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शिव-पार्वती पूजा की तस्वीर साझा की, लेकिन गणेश चतुर्थी की झलक नहीं दिखाई। उनके घर पर भी इस पर्व का विशेष महत्व है और वे इसे हर साल धूमधाम से मनाते हैं।


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News