Govinda की पत्नी Sunita ने 'Bigg Boss' को किया इंकार, कहा- 'मैं टॉयलेट क्लीनिंग का काम नहीं कर सकती

Sunday, Sep 15, 2024-04:02 PM (IST)

मुंबई: बॉलीवुड के जाने माने एक्टर  गोविंदा की पत्नी सुनीता अहूजा इन दिनों अपने बयानों की वजह से चर्चा में हैं। सुनीता ने हाल ही में "टाइम आउट विद अंकित" पॉडकास्ट में खुलासा किया कि उन्हें पिछले चार सालों से बिग बॉस के लिए कई बार अप्रोच किया गया है, लेकिन उन्होंने हर बार इसे ठुकरा दिया।

PunjabKesari

इस दौरान उन्होंने बताया कि बिग बॉस के मेकर्स ने उन्हें शो का ऑफर दिया, और यहां तक कि अनिल कपूर के शो के लिए भी आमंत्रित किया गया, लेकिन उन्होंने इसका जवाब देते हुए कहा कि, “क्या आपको लगता है कि मैं टॉयलेट साफ करने आई हूं? क्या आप शाहरुख खान की पत्नी से यही सवाल पूछते हैं? मेरे पास पैसे की कोई कमी नहीं है और मैं बिग बॉस देखती भी नहीं हूं।”

PunjabKesari

इसके बाद, सुनीता ने बताया कि जब उन्होंने बिग बॉस के ऑफर को ठुकराया, तो शो के मेकर्स ने उनकी बेटी टीना को भी यह ऑफर दिया। सुनीता ने कहा कि उनकी बेटी शो तभी करेंगी, जब गोविंदा को सलमान खान के साथ शो होस्ट करने का मौका मिले।

PunjabKesari

इसके अलावा, उन्होंने आगे भविष्य की योजनाओं के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा कि अगर करण जौहर उन्हें अपने शो "कॉफी विद करण" के लिए बुलाते हैं, तो वह जरूर जाएंगी। हालांकि, फिलहाल तक उन्हें इस शो के लिए कोई इनवाइट नहीं मिला है। इस तरह से सुनीता अहूजा ने अपनी बेबाक राय और भविष्य की इच्छाओं के बारे में खुलकर बात की है।


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News