Deepika और Ranveer की लाडो को देखने पहुंचे नाना-नानी और दादा-दादी, पोती और नातिन को दिया आशीर्वाद

Friday, Sep 20, 2024-12:06 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम.दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इंडस्ट्री के न्यूली पेरेंट्स हैं। दोनों ने 8 सितंबर को एक नन्ही परी का स्वागत किया है, तब से कपल को उनके दोस्तों और करीबियों से खूब बधाइयां मिल रही हैं और उनकी नन्ही परी पर सब खूब प्यार बरसाते नजर आ रहे हैं। इसी बीच कुछ समय पहले ही रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के माता पिता अपनी बीते दिन रणवीर और दीपिका के पिता नन्ही परी से मिलने घर पहुंचे, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।  

 

 

सामने आई तस्वीरों और वीडियो में दीपिका के पेरेंट्स प्रकाश और उज्जवला पादुकोण, रणवीर के माता पिता जगजीत और अंजु भवनानी को उनके घर के बाहर देखा गया, जो अपनी नातिन और पोती की पहली झलक देखने पहुंचे थे।  

PunjabKesari

वायरल हो रही तस्वीरों और वीडियोज में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के माता पिता कार में बैठते नजर आ रहे हैं। कुछ समय में ही रणवीर-दीपिका की बेटी के नाना-नानी और दादा-दादी के ये विजुयल्स सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे।

 

गौरतलब है कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इस वक्त काम से ब्रेक लेकर पूरा ध्यान अपनी बेटी की परवरिश पर दे रहे हैं। कपल की लाडली अब 12 दिन की हो गई है, लेकिन अभी तक उन्होंने नन्ही परी के नाम का खुलासा नहीं किया है और न ही फैंस को उसका चेहरा दिखाया है। बताया जा रहा है कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी अनुष्का और विराट की तरह अपनी बेटी को मीडिया से दूर रखने वाले हैं। ऐ 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News