‘दीवानियत’ के प्रमोशन में हर्षवर्धन राणे ने अपनाया हटके अंदाज़,“प्लीज टिकट खरीद लेना इस बार”, वीडियो वायरल
Monday, Oct 20, 2025-02:32 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का: दिवाली के बाद बॉक्स ऑफिस पर दीवानगी छाने वाली है, लेकिन उससे पहले ही हर्षवर्धन राणे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एक दीवाने की दीवानियत’ के प्रमोशन के लिए एक्टर ने अपनाया कुछ ऐसा तरीका, जिसे देखकर हर कोई कह रहा है—“ये तो दिल जीत लिया!” वीडियो में हर्षवर्धन अपनी कार पर खुद स्टिकर लगाते नजर आ रहे हैं, जिस पर लिखा है—“प्लीज टिकट खरीद लेना इस बार।” ये अपील जितनी सादगी भरी है, उतनी ही असरदार भी, और अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।
फिल्म रिलीज से पहले हर्षवर्धन प्रमोशन में अपनाया अलग अंदाज़
रिलीज से एक दिन पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें हर्षवर्धन राणे बेहद दिलचस्प अंदाज में दर्शकों से थिएटर जाकर फिल्म देखने की अपील करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में अभिनेता अपनी गाड़ी के नंबर प्लेट के पास एक स्टिकर चिपकाते दिखते हैं, जिस पर लिखा है:“प्लीज टिकट खरीद लेना इस बार।” उनका यह अंदाज़ न सिर्फ हल्का-फुल्का है, बल्कि उनके पिछले फिल्मी सफर से भी जुड़ा हुआ है।
‘सनम तेरी कसम’ से ‘दीवानियत’ तक: एक्टर का सफर
हर्षवर्धन की यह अपील केवल मजाक नहीं, बल्कि एक भावुक रिमाइंडर है। जब उनकी पिछली फिल्म ‘सनम तेरी कसम’ (2016) रिलीज हुई थी, तो वो बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई थी, लेकिन बाद में जब फिल्म को दोबारा थिएटर में लाया गया, तो उसने 50 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर डाली और ‘ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर’ बन गई। फैंस को तब एहसास हुआ कि उन्होंने इस फिल्म को सिनेमाघरों में न देखकर गलती कर दी। शायद उसी पछतावे को दोहराने से बचाने के लिए हर्षवर्धन ने अपनी नई फिल्म के लिए पहले से ही ‘टिकट खरीदने’ की अपील कर दी है।
क्या है ‘एक दीवाने की दीवानियत’?
फिल्म में एक इमोशनल लव स्टोरी दिखाई जाएगी, जिसमें दर्द, रोमांस, और संवेदनाओं की भरपूर झलक मिलेगी। ट्रेलर में देखा गया है कि हर्षवर्धन और सोनम बाजवा के बीच गहरी केमिस्ट्री और भावनात्मक जुड़ाव है। मेकर्स ने फिल्म को दिल से बनाया है और उम्मीद है कि दर्शक भी इसे दिल से स्वीकारेंगे।
एडवांस बुकिंग और पहले दिन की कमाई का अनुमान
फिल्म ने एडवांस बुकिंग के जरिए अब तक लगभग 1 करोड़ रुपये की टिकट बिक्री कर ली है। ब्लॉक्ड सीट्स को मिलाकर आंकड़ा 2.5 करोड़ रुपये तक पहुंच रहा है। हालांकि फिल्म मंगलवार को रिलीज हो रही है, जो कि एक वर्किंग डे है और उसी दिन बड़े बजट की फिल्म ‘थामा’ भी सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। ऐसे में अगर ‘एक दीवाने की दीवानियत’ पहले दिन 7-8 करोड़ रुपये की ओपनिंग करती है, तो यह फिल्म के लिए एक मजबूत शुरुआत मानी जाएगी।
सोशल मीडिया पर फैंस का प्यार
हर्षवर्धन राणे की अपील को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस ने पॉजिटिव रिस्पॉन्स दिया है। उनके अनोखे स्टिकर स्टाइल प्रमोशन को लोग मजेदार, ईमानदार और दिल से किया गया प्रयास बता रहे हैं। कई फैंस ने ट्वीट और कमेंट्स में लिखा है कि वे इस बार उनकी फिल्म को जरूर सिनेमाघर में जाकर देखेंगे।