कैंसर ट्रीटमेंट के बीच मालदीव पहुंचीं हिना खान, बिकिनी नहीं, ट्रेडिशनल लुक से जीता फैंस का दिल

Sunday, Oct 20, 2024-09:54 AM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस पिछले कुछ महीनों से ब्रेस्ट कैंसर से जंग लड़ रही हैं। वो इस बीमारी को मात देने लिए अपना पूरा इलाज करवा रही हैं और हर मुश्किल का डटकर सामना कर रही हैं। इसी बीच हिना खान इन दिनों मालदीव्स पहुंची गई हैं, जहां से उन्होंने अपने ट्रेडिशनल लुक की तस्वीरें शेयर की हैं। जहां मालदीव पहुंचकर हीरोइनों का अक्सर बिकिनी लुक देखने को मिलता है, वहीं हिना का ट्रेडिशनल लुक देख फैंस बेहद खुश हो गए हैं। तो आइए डालते हैं दिवा की इन तस्वीरों पर एक झलक...

Preview


लुक की बात करें तो इस दौरान हिना खान पर्पल कलर के सूट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस लुक को उन्होंने माथे पर बिंदी, खुले बाल और कानों में झूमकों के साथ पूरा किया है।

Preview

ओवरऑल लुक में एक्ट्रेस की खूबसूरती देखते ही बन रही हैं। दुपट्टे को अलग-अलग स्टाइल में कैरी किए वो कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं और फैंस का खूब दिल जीत रही हैं।
  Preview

 

बता दें, मालदीव जाने से पहले हिना मुंबई के हाजी अली दरगाह पहुंची थीं, जहां वो अपने जल्द ठीक होने की दुआ करती नजर आई थी।।उन्होंने वहां से हिजाब लगाए की अपनी कई तस्वीरें शेयर की थी। 

Preview


मालूम हो, ब्रेस्ट कैंसर के इलाज के लिए हिना खान कीमोथैरेपी करा रही हैं। इस बीमारी को अनाउंस करने के कुछ दिनों बाद एक्ट्रेस ने अपना सिर मुंडवा लिया था और बाद में कुछ दिनों बाद वो बालों पर विग लगाकर काम पर पहुंची थी।

Preview

 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News