दुर्गा पूजा पंडाल में ''कुछ कुछ होता है'' की को- स्टार्स का रियूनियन, ट्रेडिशनल लुक में खूब जचीं काजोल और रानी मुखर्जी

Thursday, Oct 10, 2024-09:55 AM (IST)

मुंबई. देश में इन दिनों नवरात्रि की धूम देखने को मिल रही हैं। जगह-जगह भंडारे और दुर्गा पूजा हो रही हैं। वहीं, बॉलीवुड स्टार्स भी नवरात्रि को धूमधाम से सेलिब्रेट करते नजर आते हैं। इसी बीच बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेसेस और कजिन रानी मुखर्जी व काजोल को मुंबई में दुर्गा पूजा पंडाल में हिस्सा लेते देखा गया। दोनों एक साथ कैमरे के लिए पोज देती नजर आई और खूब गपशप भी करती दिखीं। कुछ कुछ होता है की को- स्टार्स की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो इस दौरान रानी मुखर्जी ब्लू कलर की प्रिंटेड सिल्क साड़ी में बेहद खूबसूरत लगीं। इस लुक को उन्होंने गले में बड़ा सा मंगलसूत्र पहनकर और बालों को ओपन कर कंप्लीट किया।

PunjabKesari

वहीं, काजोल पीली साड़ी में सबका ध्यान अपनी ओर खींचती नजर आईं। येलो साड़ी के साथ गले में माला पहने ट्रेडिशनल लुक में वो खूब जचीं।

PunjabKesari

 

रानी और काजोल ने पंडाल में मां दुर्गा के साथ कई तस्वीरें क्लिक करवाईं पंडाल में बैठकर भी कई पोज दिए।

PunjabKesari


बता दें, रानी मुखर्जी हाल ही में अबू धाबी में आयोजित IIFA पुरस्कार समारोह में शामिल हुई थीं, जहां उन्हें पिछले साल की फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे में उनके अभिनय के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का पुरस्कार मिला। वहीं, काजोल जल्द ही फिल्म दो पत्ति में नजर आएंगी। शशांक चतुर्वेदी की थ्रिलर में कृति सेनन भी हैं और यह 25 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

PunjabKesari

 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News