इम्तियाज अली ने की दीपिका पादुकोण की तारीफ, बोले- वह बहुत ही शानदार एक्ट्रेस हैं, उनके साथ काम करना बहुत आसान

Friday, Oct 18, 2024-11:28 AM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की शानदार एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में दी है। निर्देशक इम्तियाज अली के साथ उन्होंने 'लव आज कल' और 'तमाशा' जैसी फिल्मों में काम किया है। हाल ही में इम्तियाज अली ने दीपिका को लेकर खुलकर बात की और उनके साथ काम करने को सबसे आसान बताया। उन्होंने बताया कि दीपिका अपने अन्य सह कलाकारों की तुलना में सेट पर जल्दी तैयार हो जाती थीं।


PunjabKesari


हाल ही में एक इंटरव्यू में इम्तियाज अली ने बताया कि दीपिका बहुत ही शानदार एक्ट्रेस हैं। वह सेट पर उनके साथ बहुत ही सहज महसूस करते थे।  दीपिका के साथ काम करना बहुत आसान है, वह अपने सह कलाकारों की तुलना में बहुत जल्दी तैयार भी हो जाती हैं'।
 PunjabKesari


इम्तियाज अली ने कहा इंडस्ट्री में वह सभी महिला एक्टेसेस की तुलना में कठिन परिश्रम के साथ काम करती हैं। त्रियों की बात कर रहा हूं, जो अपने आप को बहुत ही ग्लैमरस बताती हैं'। 


निर्देशक ने बताया कि दीपिका अपने सह-कलाकारों के साथ ही सेट पर सबसे पहले पहुंचती थी, जब वह अपने मेकअप और ड्रेस में ही बिजी रहते थे।


बता दें, इम्तियाज अली एक मशहूर बॉलीवुड डायरेक्टर हैं। उन्होंने  ''रॉकस्टार','हैरी मेट सेजल', 'हाइवे' और 'लव आज कल' जैसी फिल्मों में काम किया है।  


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News