जैस्मिन भसीन और अली गोनी का हुआ ब्रेकअप! एक्ट्रेस का पोस्ट देख फैंस में मची खलबली

Sunday, Aug 11, 2024-12:18 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) और अली गोनी (Aly Goni) टीवी के पावर कपल्स में से एक हैं। दोनों में हमेशा एक साथ जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिलती है, लेकिन अब उन्हें लेकर एक दिल तोड़ने वाली खबर सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। ऐसा कंफर्म तो नहीं है, लेकिन हाल ही में जैस्मिन ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया था, जिसके बाद फैंस कयास लगा रहे हैं कि कहीं दोनों का ब्रेकअप तो नहीं हो गया। 


दरअसल जैस्मिन भसीन ने हाल ही में अपने एक्स हैंडल पर एक पोस्ट किया था, जिसमें उन्हों लिखा, 'प्यार को लेकर सबसे अजीब चीज ये है कि, इसका अहसास तब ज्यादा होता है, जब ये आपको छोड़ता है।' 

 


एक्ट्रेस का ये ट्वीट देखने के बाद उनके फैंस में खलबली मच गई है और वे कमेंट बॉक्स में उन्हें यही बार-बार ये पूछ रहे कि कहीं उनका ब्रेकअप तो नहीं हो गया। 

हालांकि ट्रोल्स के ऐसे कमेंट्स देखने के बाद जैस्मिन भसीन ने ब्रेकअप रूमर्स को केवल अफवाह बताया और एक नए ट्वीट में लिखा, 'याद रखिए कि शेयर की गई हर चीज किसी की रियलिटी को नहीं दर्शाती है। पोस्ट और क्वोट्स किसी के रेंडम थोट्स भी हो सकते हैं लेकिन वह किसी की जिंदगी में खिड़की नहीं होती। प्लीज किसी को जज करना बंद करें।'  

PunjabKesari

बता दें, हाल ही में एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन को लेंस लगाने की वजह से आंखों में दिक्कत हो गई थी, जिसके कारण उन्हें दिखना बंद हो गया था। ऐसे बुरे वक्त में उनके बॉयफ्रेंड अली गोनी ने एक्ट्रेस का पूरा ख्याल रखा और इलाज के दौरान हरदम उनके साथ रहे थे।
 
 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News