Jayam Ravi ने एक्स पत्नी पर लगाया घर से निकालने का आरोप, पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

Wednesday, Sep 25, 2024-03:54 PM (IST)

मुंबई: साउथ इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर जयम रवि और उनकी एक्स-वाइफ आरती रवि के तलाक की खबरें हर तरफ चर्चा में हैं। इस रिश्ते के टूटने से उनके फैंस और इंडस्ट्री के लोग हैरान थे। जयम रवि ने बाद में खुलासा किया कि ये तलाक एक सोच-समझा फैसला था। साथ ही, उनका नाम एक सिंगर के साथ भी जोड़ा जा रहा है, जिससे अटकलें और तेज हो गई हैं। अब खबर आ रही है कि आरती रवि ने जयम को घर से निकाल दिया है।

PunjabKesari

आरती रवि ने घर से निकाला, पुलिस में शिकायत
एम9 न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, जयम रवि को उनकी पूर्व पत्नी आरती रवि ने घर से निकाल दिया है। इसके बाद जयम ने चेन्नई के अधयार पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। बताया जा रहा है कि एक्टर ने अपने घर से सामान वापस पाने के लिए पुलिस से मदद मांगी है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

क्या सीक्रेट रिलेशनशिप था तलाक की वजह?
जब से जयम रवि ने सोशल मीडिया पर अपने तलाक की घोषणा की है, तब से कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं। चर्चा है कि जयम रवि का सिंगर केनिशा फ्रांसिस के साथ सीक्रेट रिलेशनशिप उनकी शादी टूटने की वजह बना।

PunjabKesari

जयम रवि का जवाब
हालांकि, एक्टर ने डीटी नेक्स्ट को दिए एक इंटरव्यू में इन अफवाहों पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा, "लोग जब मेरी मेहनत से बनाई गई इमेज को खराब करने की कोशिश करते हैं, तो मुझे हंसी आती है। मेरा नाम खराब करना इतना आसान नहीं है।"

इस  बीच जयम रवि ने सिंगर केनिशा के साथ अपने रिश्ते की खबरों को भी गलत बताया। उन्होंने साफ किया कि ये सारी बातें निराधार हैं। उन्होंने बताया कि केनिशा ने कई लोगों को डिप्रेशन से बाहर निकलने में मदद की है, और वह उनके साथ एक आध्यात्मिक सेंटर खोलने के प्रोजेक्ट पर काम कर रहे थे।

PunjabKesari

तलाक पर बढ़ती अटकलें
तलाक के बाद उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर कई तरह की बातें सामने आ रही हैं। हालांकि, एक्टर ने इन सभी चर्चाओं को खारिज कर दिया है और इसे झूठा बताया है।


 


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News