जूनियर एनटीआर ने ''देवरा: पार्ट 1'' की आलोचना पर तोड़ी चुप्पी, कहा- लोग सिर्फ जज करते हैं फिल्म का मजा नहीं लेते

Friday, Oct 11, 2024-07:09 AM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर स्टारर फिल्म 'देवरा: पार्ट 1' 27 सितंबर को पर्दे पर रिलीज हुई है और अब तक फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कलेक्शन किया है, लेकिन मेकर्स की उम्मीदों को पूरा नहीं कर पाई। जहां कई लोग इस फिल्म के बेहद पसंद करते नजर आए तो कई देवरा की आलोचना करते दिखाई दे रहे हैं। बॉक्स-ऑफिस पर अच्छी कमाई के बावजूद, 'देवरा' को आलोचकों और दर्शकों दोनों से मिली-जुली प्रतिक्रिया पर अब हाल ही में एक्टर जुनियर एनटीआर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

 

हाल ही में एक इंटरव्यू में जुनियर एनटीआर ने कहा कि कैसे दर्शक फिल्में देखते समय सिर्फ जज करते हैं फिल्म का मजा नहीं लेते हैं। फिल्म में लगी मेहनत और पैसे किसी को नहीं देखते हैं बस सब को कमी दिखती हो जो सही नहीं है। 'आपको एंटरटेनमेंट के लिए मूवी देखनी चाहिए न कि इसे जज करने के लिए...'


जूनियर एनटीआर ने आगे कहा, 'हम, एक दर्शक के तौर पर, इन दिनों बहुत नकारात्मक हो गए हैं। हम अब मासूमियत से किसी फिल्म का आनंद नहीं ले पा रहे हैं। सिर्फ अच्छा क्यों नहीं है या फिर क्या बुरा दिख रहा है इस पर ज्यादा ध्यान दे रहे हैं।' 


जूनियर एनटीआर ने आगे बताया कि यह चलन दर्शकों के सिनेमा के साथ रिश्ते में चल रहे चक्र का हिस्सा हो सकता है। उन्होंने उम्मीद जताई कि यह चलन जल्द ही खत्म हो जाएगा और दर्शक फिर से फिल्मों को और भी बेफिक्र होकर देखने लगेंगे।


बता दें, इस देवरा पार्ट वन का निर्देशन कोरटाला शिवा ने किया है। इसमें जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर के अलावा सैफ अली खान भी नजर आए हैं। 'देवरा' ने दुनिया भर में सिर्फ 466 करोड़ रुपए कमाए है। हालांकि, मेकर्स 'आरआरआर' की तरह इस फिल्म की बेहतरीन सफलता को लेकर भी उम्मीद लगाए बैठे थे।


 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News