Jr. NTR ने वीडियो कॉल पर की कैंसर पीड़ित फैन से बात, इलाज के लिए मदद का भी किया वादा

Sunday, Sep 15, 2024-03:27 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. 'आरआरआर' स्टार जूनियर एनटीआर न सिर्फ अपनी दमदार एक्टिंग बल्कि नेकदिली के लिए भी खूब जाने जाते हैं। वह किसी को भी बुरे वक्त में जूझते हुए नहीं देख सकते और तुरंत ही मदद का हाथ आगे बढ़ा देते हैं। अब हाल ही में एक्टर ने एक कैंसर पेशेंट के साथ ऐसा काम किया, जिसकी सब खूब सराहना कर रहे हैं।

PunjabKesari


दरअसल, कैंसर से पीड़ित जूनियर एनटीआर के एक फैन ने उनकी अपकमिंग फिल्म देवरा देखने तक जीवित रहने की इच्छा व्यक्त की थी। प्रशंसक की अपील से एक्टर बेहद प्रभावित हुए और प्रोत्साहन के लिए उसे वीडियो कॉल किया।


कॉल के दौरान, जूनियर एनटीआर ने फैन के साथ खूब बातें कीं और उसका हाल जाना। इतना ही नहीं, उन्होंने फैन के परिवार को सांत्वना दी, उन्हें आश्वासन दिया कि वह फैन के इलाज के लिए सहायता प्रदान करेंगे। 


प्रशंसक के परिवार ने ऐसे कठिन समय के दौरान एक्टर के मददगार रवैये के लिए आभार व्यक्त किया। अब सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है और अन्य फैंस भी इस वीडियो को खूब लाइक करते नजर आ रहे हैं।


बता दें, जूनियर एनटीआर जल्द ही फिल्म देवरा में नजर आएंगे। इसमें उनके साथ एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर भी नजर आएंगी। उनकी ये फिल्म बहुत जल्द यानी 27 सितंबर को पर्दे पर रिलीज होगी।


 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News