Kangana Ranaut का बड़ा खुलासा: Ranbir Kapoor ने मेरे घर आकर कहा- ''प्लीज मेरे साथ...'' मैंने मना कर दिया"

Sunday, Aug 25, 2024-12:52 PM (IST)

मुंबई: बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने निडर रवैये और खुलकर विचार रखने के लिए जानी जाती हैं। अपनी इसी अंदाज़ के साथ, एक्ट्रेस अक्सर बॉलीवुड की बड़े सितारों और उनके प्रोजेक्ट्स पर कटाक्ष करती रहती हैं। इस बार वह अपनी आगामी फिल्म 'इमरजेंसी' के प्रमोशन में व्यस्त हैं, जो जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

PunjabKesari

बता दें, कंगना ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया कि रणबीर कपूर ने उन्हें 'संजू' फिल्म में एक भूमिका निभाने का ऑफर दिया था, लेकिन उन्होंने इसे ठुकरा दिया। राजकुमार हिरानी की फिल्म 'संजू' में रणबीर कपूर ने संजय दत्त की भूमिका निभाई थी। उन्होंने  बताया कि रणबीर खुद उनके घर आए थे और उन्हें फिल्म के लिए रोल करने की विनती की थी। हालांकि, कंगना ने यह प्रस्ताव स्वीकार नहीं किया लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि...”, कंगना ने बात को यहीं समाप्त कर दिया।

PunjabKesari

इसके अलावा, कंगना ने एक और इंटरव्यू में खुलासा किया कि उन्होंने कई बड़े सितारों के साथ काम करने के प्रस्ताव ठुकराए हैं, क्योंकि उन्हें लगा कि उन भूमिकाओं में महिलाओं को उचित सम्मान नहीं मिल रहा था। उन्होंने फेयरनेस क्रीम के विज्ञापन के प्रस्ताव भी ठुकराए हैं, यह कहते हुए कि इससे रंगभेद को बढ़ावा मिलता है।

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना की आगामी फिल्म 'इमरजेंसी' में वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में नजर आएंगी। उन्होंने खुद इस फिल्म का डायरेक्शन किया है, जिसमें अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े और महिमा चौधरी भी हैं। यह फिल्म 6 सितंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा, उनके रियलिटी शो 'लॉकअप' के दूसरे सीजन की भी चर्चा जोरों पर है।


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News