कंगना ने किया चित्तौड़गढ़ किले और मीरा बाई के मंदिर का दौरा, कान्हा की शरण में बैठ बिताए सुकून के पल

Friday, Oct 25, 2024-01:07 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत काफी दिनों से अपनी अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी की रिलीज को लेकर चर्चा में हैं। उनकी यह फिल्म कई विवादों के बाद 6 सितंबर को रिलीज होते होते टल गईं। वहीं, अब खबर है कि यह फिल्म जल्द ही पर्दे पर रिलीज होगी। वहीं, इससे पहले एक्ट्रेस राजस्थान पहुंच गई हैं, जहां से उन्होंने चित्तौड़गढ़ किले और मीरा बाई के महल की अपनी यात्रा की झलकियां साझा की हैं। फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को खूब लाइक रहे हैं।  

Preview


इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कंगना रनौत पीच कलर के सूट में बेहद गॉर्जियस लग रही हैं।

Preview

लाइट मेकअप और न्यूड लिपस्टिक के साथ उन्होंने माथे पर बिंदी से लुक को कंप्लीट किया है और उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही है।

Preview

 

तस्वीरों में कंगना चित्तौड़गढ़ किले और मीरा बाई के महल की भव्यता को निहारती और उसकी खूबसूरती में डूबी दिखाई दे रही हैं।

 

Preview

कंगना प्राचीन वास्तुकला को देखती और चिंतन की मुद्रा में बैठी नजर आ रही हैं।

Preview

 

कई तस्वीरों में वह कान्हा जी और किसी में अपने भतीजे के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। 

Preview

 


इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन में लिखा- 'अपनी कुलदेवी के मंदिर में दर्शन करने के बाद हम चित्तौड़गढ़ किले में गए और मीरा बाई के महल और उनके मंदिर का दौरा किया। महल प्रभावशाली था और मंदिर दिव्य था। मीरा बाई के मंदिर में भगवान कृष्ण की प्रतिमा की पूजा की जाती है और उनके पैरों में मीरा बाई की एक छोटी मूर्ति रखी जाती है। जब मैंने अपनी आंखें खोली तो मैंने पाया कि कृष्ण की प्रतिमा की त्वचा गोरी है। उनकी त्वचा बहुत नाजुक और उनके सीधे लंबे हल्के भूरे बाल हैं। फिर मैंने मीराबाई को देखा और महसूस किया कि वे दोनों एक ही व्यक्ति हैं। 'उस मंदिर में शायद कृष्ण की पूजा मीरा के रूप में की जाती है।' 'इस दृश्य ने मुझे इतनी गहराई से प्रभावित किया कि मेरी आंखों में आंसू आ गए।'

Preview

एक्ट्रेस ने लिखा 'वह मीरा नहीं, वह कृष्ण थी। आप जिससे प्रेम करते हैं, आप उसी से भर जाते हैं (आप में वही समा जाता है )। वहीं, शेयर की गई तस्वीरों में कंगना रनौत किले की स्थापत्य भव्यता को निहारती और उसकी खूबसूरती में डूबी दिखाई दे रही हैं. कंगना प्राचीन वास्तुकला को देखती और चिंतन की मुद्रा में बैठी नजर आ रही हैं.


वर्कफ्रंट की बात करें, कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। जहां इस फिल्म का डायरेक्शन कंगना ने खुद किया है, वहीं इसमें वह पूर्व प्रधानमंत्री के किरदार में भी नजर आएंगी।


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News