कृति खरबंदा ने ''हाउसफुल 4'' के 5 साल पूरे होने पर शेयर किया खास बीटीएस वीडियो

Saturday, Oct 26, 2024-12:31 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम.'हाउसफुल 4' के 5 साल पूरे होने पर कृति खरबंदा ने इस माइलस्टोन को खास अंदाज में सेलिब्रेट किया। सोशल मीडिया पर एक बीटीएस वीडियो शेयर करते हुए कृति ने सेट पर बिताए अपने समय को याद किया और पूरी टीम, कास्ट और क्रू का शुक्रिया अदा किया, जिन्होंने इस अनुभव को अविस्मरणीय बना दिया।

अपने पोस्ट में कृति ने बताया कि भले ही 'हाउसफुल 4' एक कॉमेडी फिल्म थी, लेकिन एक्शन सीक्वेंस उनकी पसंदीदा हिस्सा थे। उन्होंने लिखा, "हाउसफुल 4 एक कॉमेडी फिल्म थी, लेकिन एक्शन मेरा फेवरेट पार्ट था!  पूरी टीम, कास्ट और क्रू को एक अद्भुत, अविस्मरणीय अनुभव के लिए धन्यवाद! राजकुमारी मीना और नेहा, एक फिल्म, दो किरदार, बेशुमार मस्ती!"

PunjabKesari



फिल्म में कृति के डुअल रोल, राजकुमारी मीना और नेहा, फिल्म के महत्वपूर्ण हिस्से थे, जिन्होंने उनकी बहुमुखी प्रतिभा को दर्शाया और फिल्म के आकर्षण में चार चाँद लगाए। अपने फैंस को और भी ज्यादा एंगेज करने के लिए, कृति ने अपने पोस्ट में एक पोल शामिल किया, जिसमें उन्होंने पूछा कि कौन सा किरदार फैंस को ज्यादा पसंद आया: शाही राजकुमारी मीना या मॉडर्न नेहा। इस पोल ने फैंस के बीच एक मजेदार चर्चा को जन्म दिया, जिसमें फैंस उत्साहपूर्वक अपनी पसंद और फिल्म की यादें साझा कर रहे हैं।

इस जश्न में एक मजेदार ट्विस्ट जोड़ते हुए, कृति के पति पुलकित सम्राट ने पोस्ट पर कमेंट किया, "स्टंट्स एक्सपर्ट्स द्वारा किए जाते हैं। घर पर ट्राई न करें।"

https://www.instagram.com/reel/DBiWfp6tJl1/?utm_source=ig_web_copy_link&igsh=MzRlODBiNWFlZA==

जैसे ही "हाउसफुल 4" इस माइलस्टोन को छूता है, कृति का दिल से लिखा संदेश और फैंस का उत्साही रिस्पॉन्स इस फिल्म की स्थायी छाप और दर्शकों को आज भी मिलने वाली खुशी को बखूबी दर्शाते हैं।


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News