KRK ने गुरु रंधावा को बताया 2 रुपये का एक्टर, तिलमिलाए सिंगर बोले- ''लगता कभी किसी पंजाबी से पाला नहीं पड़ा''

Sunday, Sep 29, 2024-03:14 PM (IST)

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर केआरके यानी कमाल आर खान अक्सर किसी न किसी से पंगा लेते रहते हैं और अपनी टिप्पणियों को लेकर सुर्खियों में भी रहते हैं। हाल ही में केआरके ने पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के साथ पंगा लिया तो सिंगर ने भी उन्हें निशाने पर ले लिया और खरी खोटी सुना डाली। अब गुरु का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है।
 


दरअसल, गुरु रंधावा ने अपनी आगामी पंजाबी फिल्म "शाहकोट" का एक पोस्टर सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट किया। जिस पर टिप्पणी करते हुए केआरके ने गुरु को "2 रुपये का अभिनेता" और "धोबी" बोल दिया। उसके इस कमेंट से गुरु तिलमिला गए और उन्होंने तुरंत इस पर रिएक्ट किया। 


केआरके को जवाब देते हुए गुरु रंधावा ने कहा, "भाई आप मुझसे उम्र में बड़े हैं लेकिन मैं आपसे बिल्कुल भी प्रेरित नहीं हूं, पहले फिल्म देख लो फिर कौन जानता है कि आपको धोबी पसंद है या नहीं... आपका ट्वीट 2 रुपये का था।" 


View this post on Instagram

A post shared by Filmymantra Media (@filmymantramedia)

इसके बाद दोनों के बीच ट्विटर वार छिड़ गया और दोनों एक-दूसरे के पोस्ट पर जवाब देने लगे। गुरु के जवाब पर फिर केआरके ने लिखा, "अरे केआरके दुनिया के नंबर 1 आलोचक हैं, केआरके को चुनौती मत दो, तुम 2 रुपए के एक्टर हो।


इसके बाद गुरु और भी चुप नहीं बैठे और अपनी गुस्सा निकालते हुए बोले-  "मैं अभी भी तुम्हारे बीच में हूँ भाई, ऐसा लगता है कि तुमने कभी किसी पंजाबी का सामना नहीं किया... 2 रुपए का कौन है, सबको पता है।"  


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News