''द ट्रायल'' सीजन 2 मेंसना शेख के रूप में वापसी कर रहीं कुब्रा सैत, शुरू की शो की शूटिंग

Wednesday, Oct 02, 2024-12:51 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम.  कुब्रा सैत निश्चित रूप से करियर की ऊँचाई पर हैं। 'सेक्रेड गेम्स', 'जवानी जानेमन' (2021), 'शहर लाखोट' (2023), 'फर्जी' (2023) जैसी प्रशंसित शो और फिल्मों में अपने शानदार किरदारों के लिए जानी जाने वाली इस प्रतिभाशाली अभिनेत्री ने अब 'द ट्रायल' के दूसरे सीजन की शूटिंग शुरू कर दी है। पहले सीजन में सना शेख का किरदार निभाने वाली सैत को उनके प्रदर्शन के लिए खूब सराहना मिली थी।

आज, अपने सोशल मीडिया पर जाकर, कुब्रा सैत ने एक तस्वीर साझा की और खुलासा किया कि उन्होंने दूसरे सीजन की शूटिंग शुरू कर दी है। अभिनेत्री ने वैनिटी वैन के बाहर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, "और यह शुरू होता है सीजन 2 #Trial @disneyplushotstar @banijayasia।"
PunjabKesari


'द ट्रायल' के पहले सीजन में काजोल, शीबा चड्ढा, जिशु सेनगुप्ता और अन्य प्रमुख कलाकार शामिल थे। कुब्रा सैत के सीजन 2 में सना शेख के रूप में वापसी करने के साथ ही देखना दिलचस्प होगा कि इस बार उनके किरदार में क्या नई गतिशीलता देखने को मिलती है।

'द ट्रायल' सीजन 2 के अलावा, कुब्रा सैत ने हाल ही में 'सन ऑफ सरदार 2' के प्रमुख हिस्से की शूटिंग पूरी की है, जिसमें अजय देवगन, मृणाल ठाकुर और रवि किशन भी हैं। कुब्रा डेविड धवन की अगली अनाम कॉमेडी एंटरटेनर में भी नजर आएंगी। इसके अलावा, अभिनेत्री शाहिद कपूर के साथ फिल्म 'देवा' में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाती नजर आएंगी, जो फरवरी 2025 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

--


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News