दिवंगत Aadesh Shrivastava की पत्नी ने Shahrukh और Amitabh से बेटे के लिए लगाई मदद की गुहार, कहा- यही समय है, हमें आपकी जरूरत है

Thursday, Sep 19, 2024-01:54 PM (IST)

मुंबई: हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की प्रसिद्ध एक्ट्रेस विजयता पंडित इन दिनों चर्चा में हैं। उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में सुपरस्टार शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन से अपने बेटे अवितेश के लिए मदद की अपील की है।

PunjabKesari

दरअसल दिवंगत सिंगर आदेश श्रीवास्तव की पत्नी विजयता का यह इंटरव्यू सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उन्होंने कहा कि जब शाहरुख खान सुपरस्टार नहीं थे, तब उनके भाइयों ने उन्हें आगे बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। उन्होंने आगे कहा, "मैं शाहरुख को याद दिलाना चाहती हूं कि वह आदेश के अच्छे दोस्त थे। हमें आपकी जरूरत है, कृपया मेरे बेटे की मदद करें।" अवितेश इस समय अपनी पहली फिल्म 'सिर्फ एक फ्राइडे' पर काम कर रहे हैं और उन्हें थोड़ा समर्थन चाहिए। इस बीच उन्होंने शाहरुख के करियर में अपने भाइयों, संगीतकार जतिन-ललित, के योगदान का भी जिक्र किया। विजयता ने कहा, "मेरे भाइयों ने शाहरुख की सफलता में अहम भूमिका निभाई है।"

PunjabKesari

इसके साथ ही, उन्होंने अमिताभ बच्चन से भी मदद की गुहार लगाई। उन्होंने कहा कि अमिताभ और आदेश के बीच गहरी दोस्ती थी, और अब समय आ गया है कि अमिताभ भी उनके बेटे का समर्थन करें।

PunjabKesari

विजयता की यह अपील उन्हें सुर्खियों में ला रही है, और देखना होगा कि इस पर शाहरुख और अमिताभ का क्या जवाब आता है।


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News