20 दिनों तक Govinda के घर नौकरानी बनी मंत्री की बेटी, एक्टर की एक झलक पाने की चाह ने उठाया बड़ा कदम

Sunday, Sep 15, 2024-10:57 AM (IST)

मुंबई: बॉलीवुड सितारों के फैंस के लिए उनके प्रति जुनून की कहानियाँ अक्सर सुनी जाती हैं—चाहे वह किसी के घर के पूल में नहाना हो या अपनी पसंदीदा हीरोइन की फिल्म को बार-बार देखना हो। लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि एक फैन अपने हीरो के लिए घर में नौकरानी तक बन गई हो?

हम बात कर रहे हैं  एक्टर गोविंदा के एक बहुत ही क्रेजी फैन की, जिन्होंने उनके घर में 20 दिन तक नौकरानी के रूप में काम किया। यह चौंकाने वाली जानकारी हमें खुद गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने एक इंटरव्यू में साझा की है।

PunjabKesari

दरअसल उन्होंने 'टाइमआउट विद अंकित' पॉडकास्ट में बताया कि 90 के दशक के सुपरस्टार गोविंदा के फैंस की दीवानगी की कोई सीमा नहीं थी। एक महिला फैन ने खुद को गोविंदा के घर में हाउसहेल्पर बताकर रखा, हालांकि उसे बर्तन धोने या अन्य घरेलू काम करने में कोई दक्षता नहीं थी। उन्होंने  कहा, "मैंने सोचा कि वह वास्तव में हाउसहेल्पर जैसी नहीं लग रही थी, और इस बारे में अपनी सास को बताया। हम जानना चाहते थे कि वह कौन है, और पता चला कि वह एक मंत्री की बेटी थी और गोविंदा की बहुत बड़ी फैन थी।"

PunjabKesari

सुनीता ने आगे कहा, "उसने गोविंदा के लिए दिन-रात काम किया और अंततः उसने रोते हुए स्वीकार किया कि वह गोविंदा की बहुत बड़ी फैन है। उसके पिता ने कई राजनेताओं के साथ चार कारों का काफिला लेकर आए। उसने हमारे साथ लगभग 20 दिन काम किया। यह फैन फॉलोइंग की एक अनोखी मिसाल थी।"

PunjabKesari

इस बीच, पत्नी सुनीता ने यह भी साझा किया कि गोविंदा की लोकप्रियता का ऐसा स्तर था कि कई बार उनके इंटरनेशनल टूर के दौरान फीमेल फैंस उनकी एक झलक देखकर बेहोश हो जाती थीं ।  इस तरह की फैन फॉलोइंग को देखकर उनको अपने पति गोविंदा पर गहरा गर्व महसूस होता है।


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News