बर्थडे पार्टी में प्रेग्नेंट ''प्रीता'' का ग्लैमरस लुक,स्ट्रेपी ड्रेस में दिखाया बेबी बंप

Friday, Sep 20, 2024-08:56 AM (IST)

मुंबई: टीवी की प्रीता यानि एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। श्रद्धा ने कुछ दिन पहले ही पति राहुल नागल संग प्यारा सा वीडियो शेयर कर अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी। वहीं अब प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद पहली बार श्रद्धा पब्लिक प्लेस पर स्पाॅट हुईं। इस दौरान Mom To Be का स्टनिंग लुक देखने को मिला। दरअसल, 18 सितंबर को बिग बॉस ओटीटी 3 फेम और टार्ट कार्ड रीडर मुनीषा खटवानी का बर्थडे था। इस खास मौके पर मुनीषा खटवानी ने शानदार पार्टी होस्ट की।

PunjabKesari

 

यूं तो इस पार्टी में कई एक्ट्रेसेस ने शिरकत की लेकिन सबकी नजर श्रद्धा पर टिकी। लुक की बात करें तो श्रद्धा ने ब्लैक कलर की स्ट्रेपी फ्लोर लेंथ ड्रेस पेयर की थी। श्रद्धा की इस आउटफिट पर क्राॅस डिजाइन बना था। ड्रेस पर ब्लैक फूल भी थे। आटफिट का स्ट्रेपी डिजाइन उनके लुक को ग्लैमरस बना रहा है। नो मेकअप, स्ट्रेट हेयर श्रद्धा के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। हसीना ने लिप ग्लोस, गोल्डन ईयरिंग्स से लुक को पूरा किया था। श्रद्धा के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो दिख रहा है। इस ड्रेस में श्रद्धा अपना बेबी बंप फ्लाॅन्ट कर रही हैं। \

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Bubble Television (@bollywoodbubbletelly)

15 सिंतबर को श्रद्धा आर्या और उनके पति राहुल नागल ने प्रेग्नेंसी की खबर शेयर कर दी है। नवंबर 2021 में शादी के बंधन में बंधे इस कपल ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी शेयर करते हुए लिखा, 'हम एक छोटे से चमत्कार की उम्मीद कर रहे हैं।'वीडियो में श्रद्धा पति के साथ फ्रेम में नजर आ रही हैं और सामने प्रेग्नेंसी टेस्ट किट रखी है। श्रद्धा सुंदर सी ड्रेस पहने हुए, वह अपना बेबी बंप दिखा रही हैं, जबकि राहुल ने उन्हें पकड़ रखा है। उनकी मुस्कुराहट प्यार से भरी हुई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

बता दें कि श्रद्धा ने 16 नवंबर, 2021 को दिल्ली में नेवी अवसर राहुल नागल संग शादी की थी, जिसमें उनके करीबी दोस्त और परिवार शामिल हुए। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने लाइफ के बारे में अपडेट शेयर करती हैं।

 

 


 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News