Aishwarya Rai Bachchan को नजरअंदाज कर Navya Nanda हुईं ट्रोल ,फैंस ने कहा- मामी की इज्जत करो

Wednesday, Sep 25, 2024-11:23 AM (IST)

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर कपल अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में हैं। हाल ही में ऐश्वर्या राय ने पेरिस फैशन वीक में हिस्सा लिया, जहां उन्होंने अपनी शानदार मौजूदगी से सबका दिल जीत लिया। एक्ट्रेस ने रैंप पर अपनी खूबसूरती और सगाई की अंगूठी को फ्लॉन्ट किया, जिसकी फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं।

PunjabKesari

नव्या नंदा हुईं ट्रोल

हालांकि, इस बार चर्चा में ऐश्वर्या राय के साथ-साथ अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा भी आ गई हैं। वजह? नव्या को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है, और इसकी वजह जानकर आप हैरान हो जाएंगे।

PunjabKesari

आलिया को बधाई, ऐश्वर्या को अनदेखा?

दरअसल, इस बार ऐश्वर्या के साथ आलिया भट्ट ने भी पेरिस फैशन वीक में डेब्यू किया था। आलिया की परफॉर्मेंस के बाद नव्या नंदा ने उनके इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट कर बधाई दी। इस पर ऐश्वर्या के फैंस नाराज हो गए और उन्होंने नव्या को ट्रोल करना शुरू कर दिया। फैंस का कहना है कि नव्या अपनी मामी ऐश्वर्या राय को नजरअंदाज कर रही हैं और उन्हें आलिया की जगह ऐश्वर्या की तारीफ करनी चाहिए थी। एक यूजर ने लिखा- मामी की इज्जत करो।

 PunjabKesari

 

फैंस की नसीहत

ऐश्वर्या के फैंस ने नव्या को सलाह दी कि उन्हें अपने परिवार के सदस्यों की सराहना करनी चाहिए। इस घटना के बाद से यह चर्चा और तेज हो गई है कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। पहले भी उनके अलग होने की अफवाहें सामने आती रही हैं, लेकिन दोनों ने हमेशा इन खबरों का खंडन किया है। फिर भी, ऐसी घटनाओं से फैंस के शक और बढ़ जाते हैं।


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News