एक शाम प्यार के नाम: होठों पर Kiss कर नयनतारा ने पति को दी बर्थडे की बधाई, चर्चा में कपल की ये रोमांटिक तस्वीरें

Wednesday, Sep 18, 2024-12:06 PM (IST)

मुंबई: शाहरुख खान की 'जवान' से बाॅलीवुड में डेब्यू करने वाली साउथ की सुपरस्टार एक्ट्रेस नयनतारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर पति और बच्चों संग तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वहीं एक बार फिर नयनतारा ने पति विग्नेश शिवन संग कुछ तस्वीरें शेयर की जो इस समय चर्चा में हैं।

PunjabKesari

इन तस्वीरों में नयनतारा पति संग हद से ज्यादा रोमांटिक  नजर आ रही हैं। दरअसल, विग्नेश शिवन आज अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं।

PunjabKesari

ऐसे में नयनतारा ने विग्नेश शिवन संग एक रेस्टोरेंट में डिनर किया। डिनर डेट पर दोनों रोमांटिक हो गए। इन तस्वीरों में वे एक-दूसरे को गले लगाते और लिपलाॅक करते नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari


नयनतारा ने पोस्ट में लिखा, 'हैप्पी बर्थडे मेरे सबकुछ। मैं तुमसे इतना प्यार करती हूं, जिसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है। भगवान तुम्हें जिंदगी में वो सबकुछ दें, जो तुम चाहते हो और मेरे uyir और ulagam।' 

PunjabKesari

 

नयनतारा और विग्नेश ने 9 जून 2022 को शादी की थी। उन्होंने चेन्नई के पास महाबलीपुरम में वेडिंग सेरेमनी की थी, जिसमें रजनीकांत, शाहरुख खान, अजित कुमार और विजय सेतुपति सहित कई सितारे शामिल हुए थे। इनके घर में अक्टूबर 2022 में सरोगेसी के जरिए जुड़वा बेटों uyir और ulagam की किलकारियां गूंजी थीं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो नयनतारा अपनी मलयालम मूवी 'डियर स्टूडेंट्स' में बिजी हैं, जिसका डायरेक्शन संदीप कुमार और जॉर्ज फिलिप कर रहे हैं।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by N A Y A N T H A R A (@nayanthara)

 

 

 

 

 

 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News