बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड जीतकर शॉक्ड रह गईं नीना गुप्ता, बोलीं- ये मेरे लिए बहुत सरप्राइजिंग

Saturday, Aug 17, 2024-11:12 AM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. बीते शुक्रवार को 70वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स का ऐलान हो गया है। इस लिस्ट में जहां 'कांतारा' के लिए ऋषभ शेट्टी को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला है, वहीं नित्या मेनन और मानसी पारेख ने बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड अपने नाम किया है। तो दूसरी तरफ दिग्गज एक्टर नीना गुप्ता को फिल्म 'ऊंचाई' के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है। यह सम्मान हासिल कर नीना बेहद शॉक्ड और खुश हैं और उन्होंने मीडिया के साथ बातचीत में अपनी खुशी भी जाहिर की है।

PunjabKesari

 

नीना गुप्ता ने नेशनल अवॉर्ड जीतने पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा, मैं बहुत शॉक्ड हूं। फिल्म को रिलीज हुए 2 साल का वक्त हो चुका है। ये मेरे लिए बड़ा सरप्राइजिंग है। नेशनल अवॉर्ड बड़ी बात है। अभी मुझे किसी ने बताया।मुझे यही नहीं पता सूरज बड़जात्या को भी 'ऊंचाई' के लिए बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड मिला है।
 


एक्ट्रेस ने कहा- ''मैं अवॉर्ड तो भूल जाओ, काम मिलने पर भी आभारी होती हूं। काम के लिए अवॉर्ड मिलना बड़ी अचीवमेंट है। फिल्म की शूटिंग के दौरान मजा आया। सूरज बड़जात्या से मुझे प्यार है। वो सेट पर बहुत शांत रहते थे। कोई चिल्लाना नहीं होता था। सबके साथ काम करके काफी अच्छा लगा।''

 
बता दें, दिग्गज एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को कई दमदार फिल्में दी हैं।  'मुल्क', 'गांधी', 'जाने भी दो यारो', 'बधाई हो', 'शुभ मंगल सावधान', 'गुडबाय', 'वध', 'लस्ट स्टोरीज 2' जैसी फिल्मों के अलावा वो टीवी पर भी नजर आ चुकी हैं। वह सीरियल 'सांस', 'लेडीज स्पेशल', 'सात फेरे- सलोनी का सफर', 'जस्सी जैसी कोई नहीं' जैसे सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। एक्टिंग के अलावा नीना ने कई शोज डायरेक्ट और प्रोड्यूस भी किए हैं।


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News