One Direction सिंगर Liam Payne का निधन, महज 31 साल की उम्र में कहा दुनिया को अलविदा

Thursday, Oct 17, 2024-09:50 AM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड के जानेमाने पॉप बैंड वन डायरेक्शन (One Direction) के पूर्व सदस्य लियाम पायने (Liam Payne) अब इस दुनिया में नहीं रहे। उनका महज 31 साल की उम्र में देहांत हो गया। रिपोर्ट्स की मानें तो लियाम पायने की मौत ब्यूनस आयर्स के एक होटल की तीसरी मंजिल से गिरकर हुई है। उनके निधन की खबर से उनके चाहने वालों को बड़ा झटका लगा है।

 

पुलिस के मुताबिक लियाम पायने के साथ ये हादसा पालेर्मो के कोस्टा रिका स्ट्रीट के एक होटल में हुआ है। लोकल अखबार ला नेसियन और क्लेरिन ने दावा किया है कि लियाम पायने मौत से पहले ड्रग्स के नशे में थे। पुलिस को जानकारी मिली थी कि एक शख्स नशे की हालत में घूम रहा है। जैसे ही पुलिस होलट पहुंची, यहां पर किसी के गिरने की तेज आवाज आई।


पुलिस ने देखा एक आदमी बालकनी में गिरा हुआ था और उस शख्स की पहचान लियाम पायने के तौर पर हुई है। डॉक्टर ने लियाम पायने को मृत घोषित कर दिया।  
बताया जा रहा है कि जान देने से पहले लियाम पायने ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ समय बिताया था। अब उनके निधन की खबर से म्यूजिक इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। हॉलीवुड स्टार्स और फैंस लगातार लियाम पायने को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News