TMKOC:पैनिक अटैक आए, नहीं मिली 21 लाख की फीस...जाते-जाते असित मोदी का कच्चा-चिट्ठा खोल गईं 'सोनू'

Friday, Sep 27, 2024-01:27 PM (IST)

मुंबई: टीवी का पाॅपुलर सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' लंबे समय से लोगों का मनोरंजन कर रहा है। हाल ही में इस शो से जुड़ी चौंकाने वाली खबर सामने आई थी। खबर थी कि शो के मेकर्स ने सोनू उर्फ एक्ट्रेस पलक सिंधवानी को लीगल नोटिस भेजा है। वहीं अब इस नोटिस पर पलक का रिएक्शन सामने आया है। इसके साथ ही बताया जा 30 सितंबर सेट पर उनका आखिरी दिन है। इतना ही नहीं उन्होंने शो से जाते-जाते मेकर्स की पोल खोल दी।

PunjabKesari

एक्ट्रेस ने उनपर मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप भी लगाया। पलक सिंधवानी के मुताबिक मेकर्स के लगातार परेशान करने के कारण उन्हें पैनिक अटैक तक आया था।पलक सिंधवानी और उनकी टीम ने एक लंबा-चौड़ा बयान जारी किया है जिसमें उन्होंने साफ तौर पर जाहिर किया कि वह शो छोड़ रही हैं। 

PunjabKesari

 

पलक सिंधवानी ने बयान जारी कर बताया कि उन्होंने 2019 में बतौर सोनू 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में कदम रखा था। उन्होंने जो एग्रीमेंट साइन किया, मेकर्स ने उसे उन्हें पढ़ने का मौका तक नहीं दिया। यहां तक कि पलक सिंधवानी ने कई बार एग्रीमेंट की कॉपी भी मांगी, लेकिन प्रोडक्शन हाउस का कहना था कि वह किसी को भी इसकी कॉपी नहीं देते हैं।

PunjabKesari

 

साथ ही 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के साथ हुए उनके एग्रीमेंट में कहीं भी मना नहीं किया गया था कि पलक सिंधानी थर्ड पार्टी प्रोजेक्ट्स का हिस्सा नहीं रह सकती हैं।पलक सिंधवानी ने अपने बयान में जाहिर किया कि सेट पर प्रोडक्शन हाउस द्वारा उनके साथ अच्छा व्यवहार नहीं हो रहा है। मेकर्स के लगातार शोषण के कारण उन्हें मानसिक प्रताड़ना झेलनी पड़ रही है।  

मेकर्स ने किया ब्लैकमेल


पलक सिंधवानी ने 8 अगस्त को ही मेकर्स संग मीटिंग में TMKOC छोड़ने की इच्छा जताई थी। वहीं 7 सितंबर को हुई मीटिंग में भी उन्होंने मेकर्स संग मुलाकात कर फॉर्मैलिटी निभाने का फैसला किया था लेकिन मेकर्स ने पलक को ब्लैकमेल किया, साथ ही उन्हें धमकियां भी दीं।

PunjabKesari

 

सेट पर आया पेनिक अटैक

14 सितंबर को पलक सिंधवानी को पैनिक अटैक आया था। इस बारे में पता चलने के बाद भी मेकर्स ने उनकी ओर कोई ध्यान नहीं दिया। 

PunjabKesari

करियर खत्म करने की धमकी


वहीं 18 सितंबर को हुई मीटिंग में प्रोडक्शन हाउस ने उसे धमकी दी कि वह उसका सोशल मीडिया एकाउंट खत्म कर देंगे साथ ही उसका करियर भी बर्बाद कर देंगे। पलक की स्थिति बिगड़ने के बाद भी मेकर्स ने उसे छुट्टी नहीं दी। 

नहीं दिए 21 लाख 

पलक सिंधवानी का दावा है कि मेकर्स ने उनकी मेहनत की कमाई तक नहीं दी है, जो कि 21 लाख रुपए से ज्यादा है।


 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News