IVF के दिनों पर छलका Preity Zinta का दर्द, कहा- सिर दीवार पर पटककर रोना चाहती थी या किसी से बात करने का मन नहीं..

Tuesday, Sep 03, 2024-11:14 AM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. बी-टाउन इंडस्ट्री की की ऐसी एक्ट्रेसेस हैं, जो सेरोगेसी और IVF  के जरिए मां बनी हैं। उन्हीं में से एक हैं, एक्ट्रेस प्रीति जिंटा, जिन्होंने मां बनने के लिए दोनों तकनीकों का सहारा लिया। हालांकि, साल 2021 में उन्होंने फिर सरोगेसी के जरिए जुड़वा बच्चों का स्वागत किया। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में प्रीति ने अपने आईवीएफ के दिनों को याद किया और बताया कि वह  अंदर से कितना टूट गई थीं। उन्हें किसी से बात करने का भी दिल नहीं करता था।

 

वोग को दिए इंटरव्यू में प्रीति जिंटा ने कहा, "हर किसी की तरह मेरे भी अच्छे और बुरे दिन होते हैं। कभी-कभी असल जिंदगी में हमेशा खुश रहना मुश्किल होता है, खासकर तब जब आप मुश्किल दौर से गुजर रहे हों। मुझे अपने IVF चक्रों के दौरान ऐसा ही महसूस होता था। हर समय मुस्कुराते रहना और अच्छा रहना बहुत मुश्किल था। कभी-कभी मैं बस अपना सिर दीवार पर पटककर रोना चाहती थी या किसी से बात नहीं करना चाहती थी। तो हां, यह सभी अभिनेताओं के लिए एक संतुलन बनाने वाला काम है।"

 


IVF के जरिए ट्राई करने के बाद प्रीति जिंटा ने फिर सरोगेसी के जरिए जुड़वां बच्चों (बेटा और बेटी) का स्वागत किया। उन्होंने बेटे का नाम जय और बेटी का नाम जिया रखा है। बता दें, प्रीति जिंटा ने साल 2016 में जीन गुडइनफ के साथ शादी रचाई थी और फिर शादी के 5 साल बाद दोनों को पेरेंट्स बनने का सौभाग्य मिला। अब दोनों अक्सर अपने बच्चों संग तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं।

 


 
काम की बात करें तो जल्द ही प्रीति जिंटा की सुपरहिट फिल्म वीर जारा बड़े पर्दे पर दोबारा रिलीज होने वाली है। शाह रुख खान के साथ उनकी प्रेम कहानी को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था। ऐसे में एक बार फिर यह फिल्म पर्दे पर लोगों का दिल जीतेगी। यह फिल्म 13 सितंबर को थिएटर्स में री-रिलीज हो रही है।


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News