दो हफ्ते तक अकेले जुड़वा बच्चों की देखभाल कर परेशान हुईं प्रीति जिंटा, पोस्ट शेयर कर सभी पेरेंट्स को किया सलाम

Saturday, Oct 26, 2024-06:13 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस प्रीति जिंटा इन दिनों फिल्मों से दूर अपने जुड़वा बच्चों जिया और जय की परवरिश पर ध्यान दे रही हैं। एक्ट्रेस के बेटा और बेटी अब करीब तीन साल के हो गए हैं। ऐसे में वो अपने पति संग मिलकर उनकी देखभाल और परवरिश कर रही हैं, लेकिन हाल ही में प्रीति के पति काम से कहीं बाहर गए थे तो उन्हें दो हफ्ते तक अकेले ही बच्चों की देखभाल करनी पड़ी। अकेले बच्चों को संभालना एक्ट्रेस के लिए मुश्किल हो गया और उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर सभी पेररेंट्स को सलाम किया है।


प्रीति जिंटा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बच्चों के साथ एक फोटो शेयर की, जिसमें वो सड़क पर बच्चों का हाथ पकड़े चलती नजर आ रही हैं।  इस पोस्ट के कैप्शन में प्रीति ने लिखा- पिछले दो हफ्ते उनके लिए काफी परेशानी भरे रहे। काम के सिलसिले में जेने बाहर गए थे। मैं ही बच्चों का ध्यान रख रही थी। इसमें बच्चों को घुमाने ले जाना, स्कूल के लिए तैयार करना, उनका टिफिन बनाना, उनको स्कूल से लाना और डिनर करवाकर उन्हें सुलाना शामिल था।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)


एक्ट्रेस ने कहा, मैं हमारे सोलो टाइम को लेकर काफी उत्साहित थी, इससे मुझे बच्चों के साथ ज्यादा समय बिताने का भी मौका मिला। इससे पहले काम के सिलसिले में मैं बाहर थी। हालांकि, इस बार साथ में रहना मुझे एक तोहफे की तरह लगा। ये प्यार भरा था, वहीं थोड़ा परेशानी भरा भी था।


प्रीति जिंटा ने आखिर में लिखा, मुझे मुश्किल से इन सबके बीच अपने लिए समय मिल पाया। इन कामों को करने के बाद मुझे समझ आया कि लोगों को बच्चों के लिए कितना कुछ अकेले ही करना पड़ता है। वह कितने समझौते जीवन में करते हैं। सभी पेरेंट्स को मेरा सलाम। आप सभी बहुत अच्छा काम कर रहे हैं।

 

 

 

प्रीति जिंटा 2016 में अमेरिका स्थित फाइनांसियल एनालिस्ट जीन गुडइनफ के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं। 2021 में, उन्होंने सरोगेसी के जरिए जुड़वा बच्चों का स्वागत किया और उनका नाम जिया और जय रखा है।
 

 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News