'द गुड हॉफ' के प्रीमियर में छाईं प्रियंका चोपड़ा, वाइफ के हॉट लुक से निक जोनस भी नहीं हटा पाए नजरें

Wednesday, Aug 14, 2024-04:51 PM (IST)

मुंबई: हॉलीवुड अमेरिकी ड्रामा फिल्म 'द गुड हॉफ' का हाल ही में शानदार प्रीमियर हुआ, जहां पर प्रियंका चोपड़ा की उपस्थिति ने सबका ध्यान खींच लिया। एक्ट्रेस ने इस इवेंट में ब्लैक लेसी बॉडीसूट और शीयर ओवरऑल पहन रखा था, जिसने उनकी खूबसूरती को और बढ़ा दिया। निक जोनस, जो फिल्म में पहली बार मुख्य भूमिका में हैं, अपनी पत्नी की खूबसूरती से इतने प्रभावित हुए कि अपनी नजरें नहीं हटा पाए।

PunjabKesari

प्रियंका और निक के प्रीमियर की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इंस्टाग्राम पर साझा हुए वीडियो में स्पष्ट है कि निक अपनी पत्नी  पर नजरें जमाए हुए थे, जिससे वह पोज देते समय शरमाती नजर आईं। इस प्रीमियर में दोनों ने कई पोज दिए और 'द गुड हॉफ' के अन्य सितारों के साथ भी तस्वीरें खिचवाईं, जिनमें ब्रिटनी स्नो, एलेक्जेंड्रा शिप, डेविड आर्क्वेट, मैट वॉल्श, एलिजाबेथ शू, रयान बर्गारा और मिमी जियानोपुलोस शामिल हैं।

PunjabKesari

बता दें, 'द गुड हॉफ' एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जिसमें निक जोनस पहली बार मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन रॉबर्ट श्वार्ट्जमैन ने किया है और इसमें ब्रिटनी स्नो, डेविड आर्क्वेट, एलेक्जेंड्रा शिप, मैट वॉल्श, और एलिजाबेथ शू भी शामिल हैं। फिल्म की कहानी निक के किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपनी मां की मौत और पिछले दुखों से उबरने की कोशिश करता है। वैसे एक्ट्रेस अपनी आगामी फिल्म 'द ब्लफ' की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं और अब 'सिटाडेल 2' वेब सीरीज की शूटिंग में व्यस्त हैं। 'द ब्लफ' की शूटिंग से पहले, प्रियंका ने 'हेड्स ऑफ स्टेट' की शूटिंग भी पूरी की थी, जिसमें इदरीस एल्बा, जॉन सीना और जैक क्वैड भी नजर आएंगे।


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News