राधिका मदान ने नेपोटिज्म पर तोड़ी चुप्पी, कहा-आउटसाइडर्स की तुलना में फिल्म वर्ल्ड के लोगों को...

Friday, Oct 11, 2024-07:48 AM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. राधिका मदान बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक हैं। टीवी से अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत करने वाली राधिका ने बॉलीवुड में फिल्म पटाखा से कदम रखा था और लोगों का खूब दिल जीता था। अब हाल ही में इस एक्ट्रेस ने नेपोटिज्म पर चुप्पी तोड़ी है और कहा है कि फिल्म वर्ल्ड के लोगों के लिए आउटसाइडर्स की तुलना में काम मिलना आसान होता है। 

शुभांकर मिश्रा के बातचीत में राधिका मदान ने कहा- बॉलीवुड में भी किसी अन्य इंडस्ट्री की तरह ही नेपोटिज्म है। स्टार किड्स को अपनी गलतियों से सीखने के भरपूर अवसर मिलते हैं, लेकिन बाहरी लोगों के साथ ऐसा नहीं होता। उनको सीखने के लिए 2-3 फिल्में मिल जाती है कि अभी सीख जाएगा, अरे देखो इंप्रूवमेंट है, अरे थर्ड फिल्म में कितना अच्छा लग रहा है।' 


उन्होंने कहा, तुम एक्टिंग नहीं कर सकते, हमने तुम्हे मौका दिया, अब तुम बाहर हो। आउटसाइडर्स को ज्यादा मौके नहीं मिलते हैं।
एक्ट्रेस ने कहा- मेरी एक गलती होगी तो मेरे को तो निकाल देंगे, मेरे को नहीं मौका मिलने वाला 2-3 फिल्मों के एक्टिंग सीखने के लिए।

बता दें पटाखा से बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद राधिका मदान इरफान खान के साथ अंग्रेजी मीडियम में नजर आई थीं। इसके अलावा राधिका मोनिका ओ माई डार्लिंग, कुत्ते, सास बहू और फ्लेमिंगो और सरफिरा जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News